रेमो डिसूज़ा को जल्द ही पुलिस करेगी गिरफ्तार

1 min


बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और प्रोडूसर रेमो डिसूज़ा पड़ने वाले है एक नयी मुश्किल में।दरअसल  रेमा डिसूजा   के खिलाफ गाजियाबाद की जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगा है. आपको बता दे की थाना सिहानीगेट में  साल 2016 में ये धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था. सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं होने पर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

आपको बता दे की मोरटी गांव के निवासी सतेंद्र त्यागी ने 2016 में रेमो के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कह कर उन्हें मोटे मुनाफे का झांसा दिया था. जिसके बाद उन्होंने वर्ष 2013 में रेमो की फिल्म में पांच करोड़ रुपये लगा दिए. रेमो ने उन्हें एक साल में पांच के 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था. उन्होंने जब पैसे वापस मांगे तो 13 दिसंबर, 2016 की रात रेमो ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई कि अगर दोबारा पैसे मांगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है. तारीख पर नहीं आने पर अदालत ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे. अब गाजियाबाद पुलिस ने मुंबई जाने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है. अनुमति मिलते ही पुलिस टीम रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई रवाना होगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये