रेमो डी’सूजा, जो प्रतियोगी स्प्रीहा के प्रशंसक हैं, Super Dancer Chapter 4 में उनके साथ एक सेल्फी ली है

1 min


Super Dancer Chapter 4

शो सुपर डांसर ने अपने शो में हर सीजन की शुरूआत से ही ऑडियंस के लिए कमाल के डांसर लेकर आता है। इस प्रंम्परा को फॉलो करते हुए Super Dancer Chapter 4 में भी प्रोमिस किया गया था कि पहले सीजनों से अधिक एक्साइटमेंट और एक्सेप्सनल डांस परफॉर्मन्स और कॉरियोग्राफी देखने को मिलेंगी। इस वीकेंड शो पर फराह खान, रेमो के साथ मौजूद थी जो इन परफॉर्मन्स का गवाह बनी।

सभी परफॉर्मन्स की तारीफ करने के बाद जब मोरीगांव असाम की स्प्रीहा का उन्होंने परफॉर्मन्स एक्सट्रा ओडिनरी मूव सांग ये हसीं वादिया पर सुपर गुरू सनम जौहर के साथ देखा तो परफॉर्मन्स के तुरंत बाद, फराह खान ने उन्हें एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया और कहा, “हर बार जब मैं सुपर डांसर पर आती हूं, मैंने कुछ ऐसा देखा है जो मैंने पहले कभी नहीं देखा। हम कई रियलिटी शो में आ चुके हैं, और फिर भी मुझे लगता है कि स्प्रीहा नायब थी (कुछ ऐसा जो शायद ही कभी मिला हो)। ” उन्होंने आगे कहा, “मैं आपके गाँव के लोगो ने धन्यवाद कहाना चाहती हूं जिन्होंने हमें एक हिरा दिया।”

रेमो डिसूजा ने कहा, ” पहले ऑडिशन से ही मैं आपका फैन हो गया था स्प्रीहा। आज आपने जिस तरह से प्रदर्शन किया वह बहुत सुंदर था। आपके पास बहुत लचीलापन है, और डांस बहुत ही बेहतरीन था। सनम और स्प्रीहा का संयोजन अद्भुत है, आपकी डांस स्टाइल भी कमाल की है। अपने विचारों को साझा करने के बाद, रेमो डी’सूजा खुद को रोक नहीं पाए और पूछा कि क्या वह स्प्रीहा के साथ एक सेल्फी ले सकते हैं। वह मंच पर चढ़ गए, उन्होंने स्प्रीहा के साथ एक सेल्फी ली और कहा, “स्प्रीहा, आप जब बड़ी हो जाएंगी, और जब बहूत बड़ी स्टार भी बन जाएंगी, तो ये सेल्फी मेरे पास रहेगी।” उन्होंने  कोरियोग्राफर सनम जौहर की भी प्रशंसा की, जो रेमो डिसूजा के स्टूडेंट रहे हैं।

बाद में, शो में, गीता मां ने रेमो को प्रतियोगियों के सामने अपनी सुपर मूव दिखाने के लिए कहा, और प्रतियोगियों ने उसी को दोहराने की कोशिश करने को कहा।

Super Dancer Chapter 4, हर शनिवार-रविवार को रात 8:00 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें।

SHARE

Pragati Raj