सिर्फ डांस के लिये रेमो ने ज्वाइन किया ट्विटर

1 min


प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा स्टार प्लस के आगामी डांस रियालिटी शो डांस में जज की भूमिका निभाने के लिये पूरी तरह तैयार हैं।

आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बना कर रहने वाले रेमो सिर्फ डांस के लिये अब ट्विटर पर आ गये हैं। डांस माइस्ट्रो रेमो ने 140 कैरेक्टर वाले इस ऐप को सिर्फ अपने प्रशंसकों के लिये ज्वाइन किया है ताकि वह शो को अपने प्रशंसकों तक लाने के साथ डांसर्स को इसके आॅडीशन के लिये प्रेरित कर सकें।
‘‘सोशली मीडिया तेजी से अपने पांव पसार रहा है। कोई भी घटना होते ही वर्चुअल स्पेस में चर्चा पा जाती है। मैं सोशल मीडिया में बहुत रुचि नहीं रखता लेकिन फिर मुझे महसूस हुआ कि यह स्पेस अपने प्रशंसकों से मिलने, उन्हें डांस के बारे में बताने और उन्हें डांस के लिये प्रेरित करने में मददगार साबित हो सकता है।’’

डांस के साथ भारत के अगले बड़े डांस आइकन की तलाश का मंच है चाहे वह सोलो हो, जोड़ी हो या फिर कोई ग्रुप हो। यह सिर्फ एक मंच भर नहीं है और इसमें एक प्लस फैक्टर है जो इसे साधारण से असाधारण बनाता है।

स्टार प्लस का यह शो अपनी तरह का पहला शो है और यहां हर तरह के डांस फाॅर्म के परफाॅर्मेंसेज होंगे। शो के लिये आॅडीशन 3 जून से शुरू होंगे और 13 शहरों में आयोजित होंगे। देखिये रेमो डिसूजा को डांस प्लस में बहुत जल्द सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये