डांस प्लस सीजन 2 के कुछ एपिसोड होस्ट करेंगे रेमो

1 min


Dance-plus.gif?fit=650%2C450&ssl=1

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा स्टार प्लस पर अपने डांस रियेलिटी शो डांस प्लस सीजन 2 के लिए तैयार हो रहे हैं। शो का पहला सीजन बेहद हिट रहा था और रातों रात लोकप्रिय हो गया था। सीजन 2 के लिए कोई कसर न छोड़ते हुए रेमो ने सीजन 2 को होस्ट करते हुए अपनी उपलब्धियों में कुछ और इजाफा किया है।

शो के होस्ट राघव जुयाल अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और इस बार वह अपने गॉड फादर रेमो के साथ मंच शेयर करेंगे। रेमो ने कहा, ‘‘सीजन 2 में दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज है। बहुत सारी चीजों के बारे में सोचा है और होस्टिंग उनमें से एक है। राघव और मुझमें काफी अच्छी बनती है तो यह बेहद मजेदार अनुभव होगा। राघव को अपनी बेहतरीन मस्ती के लिए जाना जाता है और जब हम दोनों मंच पर साथ आएंगे तो जबरदस्त हंगामा मचेगा।’’

हमें पूरा विश्वास है कि डांस के गॉडफादर राघव जुयाल के साथ होस्टिंग के कुछ मजेदार जलवे दिखाएंगे। हर बॉलीवुड सुपरस्टार को अपनी धुन पर नचा चुके रेमो डिसूजा डांस प्लस के दूसरे सीजन के साथ पूरी तरह तैयार हैं। धर्मेश येलाण्डे, शक्ति मोहन और पुनीत पाठक इस सीजन की प्रतिभाओं के मेंटर होंगे।

देखिए डांस $ सीजन 2 बहुत जल्द स्टार प्लस पर !

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये