पीयूष भगत के गेटो स्टाइल का सबसे बड़ा फैन !

1 min


स्टार प्लस के शो ‘डांस चैंपियंस‘ में इस बार प्रतियोगी पीयूष भगत को अपने सबसे बड़े फैन से मिलने का मौका मिलेगा। यह फैन कोई और नहीं बल्कि रेमो डि’सूजा के बेटे गेब्रियल डि’सूजा हैं। इस शो का प्रसारण हर वीकेंड पर होता है और इसमें दर्शकों को समूचे भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है। ये वे डांसर्स हैं, जो विभिन्न रियलिटी शोज में अपने हुनर के लिये जाने जाते हैं।

रेमो और टेरेंस स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘डांस चैंपियंस ’ के लिये एक बार फिर छोटे परदे पर एक साथ लौट आये हैं। ये एपिसोड ‘डांस चैंपियंस ’ के 10 सबसे बड़े फैन्स के बारे में था। सभी प्रतियोगी हर दिन ये जानकर बेहद खुश होते हैं और उनका दिल भर आता है कि उनके चाहने वाले उन्हें इतनी दुआएं दे रहे हैं।

हालांकि, सारे प्रतियोगियों के एक से बढ़कर एक फैन्स हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन उन सबमें पीयूष भगत के एक फैन बड़े ही प्यारे हैं। पीयूष के सबसे बड़े फैन कोई और नहीं बल्कि कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा के बेटे गेब्रियल डिसूजा हैं!

पीयूष इस बात से बेहद खुश हुए कि गेब्रियल खासतौर से उनके लिये शो पर आ रहे हैं और राष्ट्रीय टेलीविजन पर आकर यह बात बता रहे हैं कि वो पीयूष भगत के सबसे बड़े फैन हैं।

रेमो को इन दोनों को देखकर बेहद आश्चर्य हो रहा है कि उनके बेटे गेब्रियल, जिन्हें कभी भी कोई चीज इतनी पसंद नहीं आती, वो पीयूष की डांसिंग स्टाइल के इतने बड़े फैन कैसे हो गये। उन्होंने बताया कि पीयूष का गेटो डांसिंग स्टाइल उन्हें बहुत पसंद आया है और गेब्रियल ने उसे सीखने की इच्छा भी जाहिर की है। इस पल को और भी खुशनुमा बनाने के लिये पीयूष, रेमो और गेब्रियल ने एक साथ पिंगा गाने पर पीयूष की कोरियोग्राफी पर परफॉर्म किया, जिसे गेब्रियल हमेशा से करना चाहते थे।

SHARE

Mayapuri