डांस प्लस पर रेमो के लुक की जिम्मेदारी संभाली बीवी ने

1 min


डांसिंग का इतिहास बदलने के लिए डांस प्लस का दूसरा सीजन स्टार प्लस पर शुरू हो चुका है। पहले एपिसोड से ही इसकी तारीफों के पुल बंधने लगे हैं जिसके यह पूरी तरह योग्य है। शो में आई प्रतिभाओं को देखकर दर्शक हैरान हैं। न सिर्फ प्रतिभागियों बल्कि सुपर जज और तीनों दिग्गजों का ग्लैमर शो में चार चांद लगा रहा है।

डांस प्लस  का मंच कोरियोग्राफर फिल्मकार रेमो डिसूजा के ग्लैमर की वजह से अगले पायदान पर पहुंच गया है। इस सीजन उन्होंने खुद को सर्वश्रेष्ठ रूप में पेश करने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी है। और जानते हैं इन सबकी जिम्मेदारी किसने उठाई है, रेमो की प्यारी पत्नी लिजेल ने अपने हाथों में इसकी कमान ले ली है।

शो में रेमो के लुक पर काम करने वाले रेमो के पर्सनल स्टाइलिस्ट आशीष डायर से अलग रेमो की पत्नी लिजेल ने उनके लुक को परफेक्ट बनाने पर ध्यान दिया है।

लिजेल खुद के करिश्माई काॅस्ट्यूम डिजाइनर रही हैं और इस बार उनका प्रोजेक्ट अपने पति से जुड़ा है। उनके जूतों से लेकर बालों तक का ध्यान लिजेल रख रही हैं। और इस बात से कौन इनकार कर सकता है, ‘‘पत्नी को ही पता होता है कि आखिर एक आदमी को क्या चाहिए।’’

इसके बारे में रेमो डिसूजा ने बताया, ‘‘मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि सिर्फ पत्नी को ही पता होता है कि पति को क्या चाहिए और मेरे मामले में भी ऐसा ही है। इस सीजन में मेरी ड्रेसिंग क्लासी और अलग सी है और मेरी पत्नी ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। लिजेल ने इसके लिए बहुत मेहनत की है जो मंच पर साफ दिखाई देती है।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये