रेणुका शहाणे जब पहली बार शाहरूख खान से मिलीं, तो उनकी बनती नहीं थी… जानिये क्यों!

1 min


हम सभी जानते हैं कि शाहरूख खान पहले टेलीवजन में काम करते थे और जिन कुछ चुनिंदा कलाकारों के साथ उन्‍होंने काम किया है, रेणुका शहाणे उन्‍हीं में से एक थीं। वह अब उनके हुनर की काफी तारीफ करती हैं लेकिन शुरूआत में उन दोनों की बिल्‍कुल नहीं बनती थी। जानिये क्‍यों!

फेमसली फिल्‍मफेयर में रेणुका शहाणे ने कहा, ”उस सीरियल में यह एकतरफा प्‍यार था। लेकिन वह ”फौजी” और ”दिल दरिया” जैसे धारावाहिकों में पहले ही काम कर चुके थे। मुझे उनकी ऐक्टिंग बहुत अच्‍छी लगी थी। ”सर्कस” में काम करने के दौरान, हम आउटडोर्स भी गये थे। वह मेरा पहला आउटडोर अनुभव था। मैं उस समय इंडस्‍ट्री में नई थी और मुझे कोई खास अनुभव नहीं था। और उस समय मकरंद देशपांडे और आशुतोष गोवारिकर जैसे कलाकार थे, जो मराठी बोलते थे। और एक अभिनेत्री भी थीं, जिनका नाम था रेखा सहाय। वह मेरा काफी ध्‍यान रखती थीं। मैं जब शाह‍रूख खान से पहली बार मिली, तो दरअसल शुरूआत से ही हमारे बीच लड़ाई शुरू हो गई। उसका कारण यह था कि वह दिल्‍ली से थे और मैं मुंबई की रहने वाली थी। लेकिन बाद में, जब हमने एकसाथ काम करना शुरू किया, तो हम दोनों ही थिएटर से थे। इसलिये ऐक्टिंग में सुधार करने के दौरान हम दोस्‍त बन गये। वह कमाल के को-स्‍टार हैं।”

‘फेमसली फिल्‍मफेयर’  के विषय में:

प्‍यार, रिश्‍ते, गपशप और अपने पसंदीदा बॉलीवुड कलाकारों के बारे में और भी जानने का मौका। इन बातों को ध्‍यान में रखते हुये सेलिब्रिटी शोज काफी बन रहे हैं। लेकिन बेहतरीन परफॉर्मर के उस सफर का क्‍या जिन्‍होंने क्षेत्रीय मनोरंजन के क्षेत्र में एक मिसाल कायम की?  एमएक्‍स प्‍लेयर देश के प्रमुख स्‍ट्रीमिंग एप्‍प में से एक है, जोकि दर्शकों के लिये रीजनल सेंसेशन को और भी करीब से जानने का मौका लेकर आया है। एक प्रमुख चैट शो ‘फेमसली फिल्‍म‍फेयर’ क्षेत्रीय हो गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये