#MeToo: रेणुका शहाणे ने सुनाई आपबीती, बोलीं- होटल का वेटर सामने करने लगा गंदी हरकत

1 min


#MeToo का मामला तूल पकड़ चुका है। अब तक कई महिलाओं ने सामने आकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में रेणुका शहाणे भी खुलकर सामने आई हैं। रेणुका ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की कहानी बताई है।

क्या है पूरा मामला?

रेणुका ने एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती शेयर करते हुए कहा, “मैं अंताक्षरी के शूट के लिए नोएडा गई थी। मैंने कई आउटडोर शूट किए हैं तो मुझे कमरे में अकेले रहने की आदत हो गई थी।”

इस दौरान “एक शख्स मेरे कमरे में रूम सर्विस के लिए आया और मेरे सामने गंदी हरकत करने लगा। सबसे पहले उसने मुझसे कहा कि वो मेरा बहुत बड़ा फैन है और मैंने उसे धन्यवाद कहा। इसके बाद उसने खाना रखा और गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। ये बहुत ही भयानक था। मैंने तुरंत ही उससे बाहर जाने के लिए कहा और मैनेजर से शिकायत करने की बात कही”

“इसके बाद मैंने ‘अंताक्षरी’ के असिस्टेंट अश्विनी को कमरे में बुलाया। मैं इस पूरी घटना से बुरी तरह हिल गई थी। इसके बाद मैं कभी भी कमरे में अकेले नहीं रही। मैं हमेशा अपने हेयरड्रेसर के साथ रहती हूं। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि इंडस्ट्री में ही ऐसे लोग होते हैं लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिनसे आपको बाहर भी निपटना होता है।”

आपको बता दें कि नाना पाटेकर के मामले में बोलने के बाद अब रेणुका शहाणे ने आलोक नाथ पर लगे आरोपों के बारे में भी रिएक्शन दिया। उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’ में आलोक नाथ की बहू का किरदार निभाया था।

आलोक नाथ पर नहीं दिया बयान

जब रेणुका ने आलोक नाथ के मामले में कोई बयान नहीं दिया, तो एक यूजर ने उनसे कहा था कि उनकी चुप्पी अनुराग कश्यप और तन्मय भट्ट से कैसे अलग है। इसके बाद रेणुका ने कहा- क्योंकि तन्मय और अनुराग इम्प्लोयर हैं, मैं नहीं हूं। मेरे किसी इम्पलोयी ने आलोक नाथ के बारे में शिकायत नहीं की है। दीपिका अमीन ने एक फ्रेंड के तौर पर मेरे साथ तब कंफेस किया था, जब मैं आलोक नाथ के साथ दो प्रोजेक्ट पूरे कर चुकी थीं।

मैं क्यों माफी मांगूंगी ?

इसके बाद एक यूजर ने सवाल उठाए कि ये कैसी माफी है। इस पर रेणुको ने जवाब दिया-“मैं क्यों माफी मांगूंगी? मुझे लगता है कि आप सोच रहे हैं कि मुझे किसी के साथ छेड़छाड़ या रेप न करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। आप चाहते हैं कि मैं उस महिला के साथ एकजुट होने के लिए माफी मांगू, जो अपने हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठा रही है। जल्दी ठीक हो जाओ।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये