PM मोदी की बायोपिक पर बैन लगने से भड़कीं रेणुका शहाणे, बोलीं- EC रानीतिक दलों पर करे फोकस

1 min


renuka_shahane_pm_modi

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे काफी समय से फिल्मों से दूर ही रहती हैं, लेकिन अलग-अलग मुद्दों पर अपने बयानों को लेकर वो अक्सर सुर्खियों में छई रहती हैं। रेणुका समाज में उठने वाले हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में रेणुका ने चुनाव आयोग पर आपनी नाराजगी जताई है।

दरअसल, पीएम मोदी की बायोपिक पर चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव खत्म होने तक बैन लगा दिया है। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म पर लगे बैन रेणुका शहाणे ने अपनी नाराजगी जताई है, रेणुका ने ट्विट कर कहा, मैं किसी भी फिल्म के स्थगित होने का सपोर्ट नहीं करती हूं। यदि हमारे सेंसर बोर्ड इसे पास कर देता है और यदि जिस व्यक्ति पर फिल्म आधारित है, उसके परिवार को इससे कोई आपत्ति न हो। इलेक्शन कमीशन को राजनीतिक पार्टियों पर फोकस करना चाहिए यह देखने के लिए कि वे नियमों का पालन कर रहे है न कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स पर।

आपको बता दें कि रेणुका इससे पहले एमजे अकबर को करारा जवाब देकर चर्चा में आईं थीं। भाजपा नेता एमजे अकबर ने ट्वीट करते हुए लिखा था मैं भी चौकीदार। लेकिन उनके ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ने लिखा- ‘अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई भी महिला सुरक्षित नहीं #BesharmiKiHadd @IndiaMeToo’।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवादों के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है। काफी विवाद के बाद फिल्म की रिलीज़ डेट 11 अप्रैल तय हुई थी। लेकिन चुनाव आयोग ने अब फिल्म को लोकसभा चुनाव के बाद रिलीज करने का आदेश दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh