माधुरी दीक्षित को डायरेक्ट करना चाहती हैं रेणुका शहाणे

1 min


रेणुका शहाणे

एक्टर और डायरेक्टर रेणुका शहाणे ने हाल ही में फिल्म त्रिभंग को डायरेक्ट किया है जिसके लिए उनकी काफी तारीफ की गई है। इस फिल्म में काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। अपने के इंटरव्यू के दौरान रेणुका ने बताया कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ काम करना एक सपने जैसा है और मैं उन्हें डायरेक्ट करना चाहती हूँ।”

रेणुका शहाणे

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे अभी भी लगता है कि उनकी अधिकांश प्रतिभा अभी भी रिकॉर्ड नहीं हुई है। मैंने हमेशा से एक दिन उन्हें डायरेक्ट करने का सपना देखा है। मेरे दिमाग में कई विचार बन रहे हैं। लेकिन एक बार स्क्रिप्ट बनने के बाद जब मुझे लगेगा की यह स्क्रिप्ट उनके पास जाने लायक है तो मैं निश्चित रूप से उससे संपर्क करूंगा और फिर हम साथ काम करेंगे।”

रेणुका शहाणे को फिल्म त्रिभंग की शुभकामना देते हुए माधुरी दीक्षित ने ट्वीट भी किया था।

रेणुका शहाणे
Source: Femina.in

आपको बता दें कि फिल्म “हम आपके हैं कौन” में माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे एक साथ नज़र आ चुके हैं। इस फिल्म में रेणुका ने माधुरी की बड़ी बहन पूजा का किरदार निभाया था। इसके अलावा दोनों मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में साथ नज़र आईं थीं।

रेणुका ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2009 में मराठी फिल्म “रीता” से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म “त्रिभंग” से निर्देशक के रूप में वापसी की।

SHARE

Pragati Raj