टीना दत्ता के बिग बॉस में आने की आई खबर तो एक्ट्रेस ने लिखा लव लेटर , बोली -यह जोड़ी नहीं बन सकती. मैं अब भी तुमसे प्यार करती हूं लेकिन एक ऑडियंस के तौर पर।

1 min


टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता टीवी की मशहूर कलाकारों में से एक है। ‘उतरन’ टीवी सीरियल से शरू किया टीना ने यह सफर और आज पूरी दुनिया के दिल में घर कर चुकी है । टीना ने जल्दी ही टीवी इंडस्ट्री में नाम कमा लिया और लोगो से उनको बेहद प्यार भी मिला। “उतरन” टीवी शो में टीना ने बिग बॉस 13 की कन्टेस्टन रशमी देसाई के साथ काम किया था।

अब बिग बॉस 14 शुरू होने के लिए केवल कुछ दिन बचे हैं। इस तरह की स्थिति में, शो में आने वाले प्रतियोगियों के बारे में चर्चा शुरू हो गई है।खबरों के अनुसार कहा गया था कि टीना बिग बॉस 14  का हिस्सा बनने जा रही हैं।Tinaa Dattaa ने इस पर विराम लगाते हुए इन खबरों को गलत बताया है।ट्रोल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।टीना दत्ता ने यही नहीं, बिग बॉस  को एक लव लेटर  भी लिखा है।

Tina Dutta Pens 'Love Letter' to Bigg Boss: My Darling, This Match is Not Made on Indian Television

टीवी एक्ट्रेस Tinaa Dattaa ने Bigg Boss के लिए लव लेटर  शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे फेवरिट बिग बॉस के लिए मेरा लव लेटर…रोमांस खराब मत करना.’ टीना दत्ता ने इस लेटर में लिखा है, ‘जब से आपके साथ मेरी काल्पनिक रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगी है तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है…मेरी वार्डरोब के लिए स्पॉन्सरशिप के ऑफर आ रहे हैं.

मीडिया से कॉल आ रही है. हम दोनों की खबरें छप रही हैं. जबरदस्त क्युरियोसिटी है. मैं सोच रही हूं कि यह खिचड़ी पकी ही कैसे? लेकिन यह जोड़ी नहीं बन सकती. मैं अब भी तुमसे प्यार करती हूं लेकिन एक ऑडियंस के तौर पर न कि कंटेस्टेंट के तौर पर.’

 

View this post on Instagram

 

My Love Letter To My Favourite Bigg Boss! Ssssh….Romance Kharab Mat Karna ♥️

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@dattaatinaa) on Sep 23, 2020 at 9:53pm PDT

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये