कंगना रनौत और प्रभास के साथ इन बिग बजट मूवी से होने जा रही है भाग्यश्री की वापसी!

1 min


Bhagyashree ki Wapasi

तो आखिरकार हो गया खुलासा कि किस फिल्म से होने जा रही है बॉलीवुड में भाग्यश्री की वापसी

हाल ही में ख़बर आई थी कि मैंने प्यार किया फेम भाग्यश्री जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। उन्होने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो प्रभास के साथ किसी बड़ी फिल्म में नज़र आएंगी जिसमें उनका किरदार काफी दमदार है। वहीं इसके दो दिन बाद ही अब उन फिल्मों का नाम भी पता चल गया है जिससे भाग्यश्री की वापसी बॉलीवुड में एक बार फिर होने जा रही है।

कंगना व प्रभास के साथ कर रही हैं काम

 

जानकारी मिली है कि जिन फिल्मों से भाग्यश्री की वापसी हो रही है उनमें उनके साथ कंगना रनौत और प्रभास जैसे आज के दिग्गज कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग लंबे वक्त से चल रही है और भाग्यश्री इससे सितंबर, 2019 में जुड़ी थी। खुद भाग्यश्री ने इस बारे में बताया है –

”मैंने सितंबर 2019 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। मैं इस फिल्म में हूं इसकी घोषणा मेकर्स अप्रैल में करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन हो गया। अब ये कब तक चलेगा पता नहीं। मेकर्स ने मुझे इजाजत दी है कि अब मैं अपने फैंस से ये खबर शेयर कर लूं।”

फिल्म में अपने रोल को लेकर कही ये बात

फिल्म में भाग्यश्री अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। अपने किरदार के बारे में भी उन्होने कुछ बताया है। उन्होने कहा –

‘मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं। कंगना और मेरे कई सीन आपको देखने को मिलेंगे। ये जोड़ी आपको काफी पसंद भी आएगी। कंगना एक बेहतरीन कलाकार हैं, उनके साथ काम करके मजा आया। लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर बहुत खुशी हो रही है।’

चलिए अब आपको बता देते हैं कि आखिर कंगना के साथ वो कौन सी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म है थलाइवी जिसमें कंगना जयललिता का रोल निभा रही हैं। फिल्म के पोस्टर भी काफी पहले रिलीज़ किए जा चुके हैं। हालांकि इस फिल्म में भाग्यश्री किस रोल में होंगी इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

Bhagyashree ki Wapasi

Source – Times of India

प्रभास 20 में भी आएंगी नज़र

कंगना रनौत की थलाइवी के अलावा भाग्यश्री की वापसी साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ भी होने जा रही है। इस फिल्म का नाम है प्रभास 20। प्रभास के साथ सेट के एक्सीपिरियंस के बारे में भी भाग्यश्री ने कहा है कि वो काफी विनम्र हैं। उन्होने खुद भाग्यश्री के घर पर 20 किलो हैदराबादी मिठाई भिजवाई थी।

सलमान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ से किया था भाग्यश्री ने डेब्यू

 

Bhagyashree ki Wapasi

आपको बता दें कि एक्ट्रेस भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया जैसी हिट फिल्म से बॉलीवुड में 1989 में डेब्यू किया था। जिसमें उनके साथ सलमान खान थे। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद भी भाग्यश्री ने कई और मूवीज़ में काम किया लेकिन वो नहीं चलीं। कुछ सालों बाद ही वो शादी करके फिल्मों से दूर हो गईं।

और पढ़ेंः जून के आखिर में शुरू होगी टीवी शोज़ की शूटिंग, करना होगा इन रूल्स को फॉलो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये