रिव्यु आश्रम दूसरा अध्याय-गहराते रहस्य

1 min


रिव्यु आश्रम दूसरा अध्याय-गहराते रहस्य2

प्रोडूसरडायरेक्टर प्रकाश झा

स्टार कास्टःबॉबी देओल, चंदन रॉय सान्याल, आदिति पोहनकर, त्रिधा चैधरी, तुषार पाण्डेय, दर्शन कुमार, विक्रम कोच्चर, अनुप्रिया गोयनका, सचिन पारेख, अध्ययन सुमन, परिणीता सेठ

जाॅनरःथ्रिलर

रेटिंगः 3/5 रेटिंग

अगर आपने इस वेब सीरीज के सीजन वन को नहीं देखा है, तो मैं आपको बता दू यह गॉडमैन की गन्दी हरकतों के बारे में है, जो की क्रिमिनल और अपवित्र इंसान है, जो भगवान के नाम पर बलात्कार, हत्याएं, ड्रग्स, वोट बैंक की राजनीति आदि बुरे काम करता है। कानून और कुछ क्रूसैडरस ने उसे इन्वेस्टिगेट करते उसके असली चेहरे को सामने लाने की कोशिश करते है लेकिन कोई फायदा नहीं होता।

लोकप्रिय एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज के सीजन 2 को लेकर आया है! अब जब हम जानते हैं कि बाबा निराला (बॉबी देओल) एक भेड़िया है, तो उन्हें यह दिखावा करने की जरूरत नहीं है कि वह एक अच्छा आदमी है। सिवाय तब जब वह अपने दरबार में होते है, जहां डेली विसिटोर्स की भीड़ उनके आशीर्वाद के लिए आती है, और वह सुंदर युवा महिलाओं का शिकार करने में व्यस्त रहते है, और राजनीतिक नेताओं के साथ राजनीति खेलते है जो उसकी मदद मांगते हैं। हाँ। जैसा कि अपेक्षित था, चालाक बाबा सीएम सुंदर लाल (अनिल रस्तोगी) और हुकुम सिंह (सचिन श्रॉफ) के साथपासिंग पार्सल खेलना शुरू कर देते हैं और चुनाव में उनका साथ देते हैं!

रिव्यु आश्रम दूसरा अध्याय-गहराते रहस्य

अगर आपको पहले वाली कहानी याद है, तो पम्मी (आदिति पोहनकर) जो कुश्ती चैंपियन बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और उसके भाई सत्ती (तुषार पांडे) बाबा के कट्टर शिष्य हैं, जबकि उनकी सुल्ट्री और सेक्सी पत्नी बबीता (त्रिधा चैधरी) का नियमित रूप से बाबा द्वारा दुष्कर्म किया जाता है। जब बाबा ने खीर में भंग मिला कर बेहोश पम्मी के साथ बलात्कार करने का फैसला किया, तब ही उसने सोचा कि क्या वह जिस बाबा की पूजा करती है वह वास्तव में पवित्र है!

डायलाॅग पुरुषवाद और अश्लीलता पर आधारित हैं।

बॉबी देओल भ्रष्ट गॉडमैन के रूप में कई हिस्सों में प्रभावित करते हैं लेकिन दूसरे सीजन में एक अभिनेता के रूप में केवल एक आयाम पर अटक जाते हैं। इस बीच, पहले सीजन की तरह, अच्छी दिखने वाली डॉक्टर नताशा (अनुप्रिया गोयनका) अभी भी दो कॉपों उजगार सिंह (दर्शन कुमार) और साधु (समीर कोचर) के बीच एक कड़ी बनाने में व्यस्त हैं। वह नाटक जो एक दर्जन से अधिक मोड़ और मोड़ के साथ लय में था, अब आपको कोई आश्चर्य या झटका नहीं लगता क्योंकि चैप्टर खत्म नहीं हुआ है लेकिन फिर भी दूसरा सीजन आपको इस सीरीज से जोड़े रखने में मदद करेगा। कहानी बाबा और उनके वफादार राईट हैण्ड मैन भोपा (चंदन रॉय सान्याल) के कंधे से कंधा मिलाकर चलती है, और उनके गुंडे जो अच्छे लोगों को सताते रहते हैं।

इस सीजन में मीका सिंह के बाद पॉप सिंगर तिनका सिंह के रूप में अध्यन सुमन हमें निराश करते हैं और सभी पाँच एपिसोड जो उन्हें लगातार दिखाई दे रहे हैं, उनके साथ उनका लंबा शॉटबाबा लाएगे क्रांति चिल्ला रहे है।पम्मी के रूप में, अदिति पोहनकर एक अभिनेत्री के रूप में उत्कृष्ट और अभिव्यंजक हैं। अदिति दर्शक के प्रति सहानुभूति महसूस करने में सफल होती है और एक दर्शक के रूप में भी खुश है जब वह दूसरे अध्याय के अंत तक उनका परिवार बाबा निराला के बारे में पूरी सच्चाई जान लेता है, और मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है। हालांकि, यह जानने के लिए कि उसने अपना बदला कैसे लिया है, आपको इस सीरीज के अगले सीजन के लिए इंतजार करना होगा। सारांश में, यह एक समकालीन व्यंग्य है जिसे आप बोर हुए बिना देख सकते हैं, हालांकि इसके नाइन एपिसोड हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये