शेमारू एंटरटेनमेंट ने एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया शामिल हुए वरिष्ठ हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारे

1 min


हाल ही में शेमारू एंटरटेनमेंट ने एक खास तरह का एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया जिसमें 40 से 90 दशक के अंत के दिग्गज और वरिष्ठ हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक साथ मिल गए और सभी सम्मानित हुए। निम्मी (एक व्हीलचेयर में) और कामिनी कौशल से लेकर मौसमी चटर्जी और बिंदू तक, शबाना आज़मी और जयप्रदा से लेकर पूनम ढिल्लन और निर्माता बरखा रॉय तक, सभी एक सुनहरी आकाशगंगा में एक साथ थे। उनके साथ (सदाबहार) जीतेंद्र, (व्यग्र) बिस्वजीत जैसे पुरुष सेलेब दिग्गज थे, प्रेम चोपड़ा, निर्देशक सुभाष घई और सतीश कौशिक।

Subhash Ghai, Jaya Prada, Prem Chopra and Jeetendra
Javed Akhtar, Anandji-bhai and Pyarelal

संगीत केंद्रित उद्योग के दिग्गज संगीतकार आनंदजी-भाई और प्यारेलाल, गीतकार-लेखक जावेद अख्तर और एक्टिवरेडियो धर्मी-कभी-कभी अमीन-भाई सयानी। हिंदी सिनेमा की गोल्डन एरा को बड़े उदासीन भाव से देखा जाता है। प्रख्यात सिने-व्यापार विश्लेषक और लोकप्रिय टीवी शो-होस्ट कोमल नाहटा अपने आकर्षक शो में मौजूद हैं जिसका नाम कोमल कहलता है… .एक एक कहानी, कुछ बेहतरीन और प्रसिद्ध दिग्गज कलाकारों ने पीड़ा और उमंग, संघर्ष और संघर्ष की कई मनोरम, मनोरंजक और मनोरंजक कहानियों को साझा करते हुए। स्टार बनने। बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार-कलाकारों जैकी श्रॉफ, जया प्रदा, जॉनी लीवर, जावेद अख्तर, प्रेम चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर, पूनम ढिल्लों, सोराज बड़जात्या, सतीश कौशिक, प्यारेलाल जी, के नाम कभी नहीं सुनाए जाने वाले किस्से। दर्शकों को एक युग में ले जाने का वादा करता है।

Moushumi, Bindu, Kamini Kaushal and Nimmi
Hiren Gada, CEO, Shemaroo, Komal Nahta & Jeetendra

आकर्षक शो, टाटा स्काई क्लासिक सिनेमा, डिश टीवी, डी 2 एच एवरग्रीन क्लासिक्स और एयरटेल सदाबहार हिट्ज जैसे शेमारूमी और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए हिरामन गाडा, सीईओ, शेमारू एंटरटेनमेंट ने कहा, “बॉलीवुड क्लासिक और रेट्रो सिनेमा हमेशा से रहा है। शेमारू की ताकत रही है। चैट शो एक नवाचार है जो स्वर्ण युग के सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म कलाकारों को लाता है और सभी आयु समूहों के दर्शकों के साथ जोड़ता है। हम कोमल नाहटा के साथ खुश हैं, जिन्हें फिल्म-उद्योग के बारे में ज्ञान नहीं है और वे सितारों के साथ घनिष्ठ संबंध रखते हैं। पसंदीदा स्टार-कलाकारों द्वारा आकर्षक रहस्योद्घाटन के साथ युग्मित उनकी शानदार शैली with लिविंग लीजेंड्स विथ कोमल नाहटा / कोमल नाहटा – और एक कहानी ’में सबसे मनोरंजक शो है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये