RGV यानि राम गोपाल वर्मा ने टिक टॉक गर्ल को पहले दिया एक्टिंग का ऑफर, फिर ट्वीट कर दिया डिलीट, जानें पूरा मामला

1 min


Tik Tok Girl

टिक टॉक गर्ल से इम्प्रेस होकर RGV यानि राम गोपाल वर्मा ने दिया था फिल्म में काम करने का मौका

कहते हैं किस्मत से बड़ा कुछ नहीं होता। और जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसे ही कुछ एक टिक टॉक गर्ल के साथ हुआ है जिनकी अदायगी से फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा यानि RGV इतने इम्प्रेस हुए हैं कि उन्होने दे दिया है उस लड़की को फिल्मों में काम करने का मौका। 

जी हां…ट्विटर पर RGV ने एक ट्वीट कर इस टिक टॉक गर्ल को एक्टिंग का ऑफर दिया लेकिन हैरानी तब हुई जब उन्होने बाद में वो ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

Tik Tok Girl

पहले ट्वीट, फिर किया डिलीट

RGV यानि राम गोपाल वर्मा ने जो ट्वीट किया था पहले वो ज़रा देखिए

RGV

इस ट्वीट को जिसने भी देखा हैरान रह गया। भई….ऐसा मौका तो किस्मत वालों को ही मिलता है कि घर बैठे ही फिल्मों में एंट्री मिल जाए तो इससे बेहतर और क्या होगा। टिक टॉक गर्ल की एक्टिंग से इम्प्रेस होकर ही राम गोपाल वर्मा ने उसे काम ऑफर किया था। बाकायदा लड़की की फोटो तक शेयर की थी। यहां तक कि कॉन्टेक्ट नंबर तक दे दिया था। लेकिन ये क्या कुछ ही समय के बाद ये ट्वीट राम गोपाल वर्मा के ट्विटर से गायब हो गया यानि डिलीट हो गया। अब अगर ये ट्वीट आप RGV के ट्विटर अकाउंट पर ढूंढेंगे तो ये आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेगा।

टिक टॉक गर्ल ने की थी राम गोपाल वर्मा की एक्टिंग

कहा जा रहा है कि इस लड़की ने RGV यानि राम गोपाल वर्मा की नकल उतारी थी जिससे वो बेहद इंप्रेस हो गए और इसीलिए उस लड़की की परफॉर्मेंस से खुश होकर रामू ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। दरअसल, राम गोपाल वर्मा न्यू कॉमर्स के साथ काम करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं। उन्होने पहले भी कई नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था।

और पढ़ेंः ‘भूलभुलैया 2’ में तब्बू के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर दी खबर

SHARE