Rhea Chakraborty News: संजय दत्त के वकील से मांगी कानूनी सलाह, अग्रिम जमानत की अर्ज़ी लगा सकती हैं

1 min


Rhea Chakraborty News
Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार(Rhea Chakraborty News)

इस वक्त अगर बॉलीवुड में किसी के चर्चे हैं तो वो है रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty News) के। भले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में कोई कुछ भी कहे लेकिन सबसे ज्यादा जो मायने रखता है वो है सुशांत के परिवारवालों का बयान। और अब सुशांत के परिवारवाले इस मामले में क्या सोचते हैं ये सबके सामने हैं। दिवंगत अभिनेता के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। जिससे अब एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार

एफआईआर दर्ज होने के बाद पटना से पुलिसवालों की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है और कहा जा रहा है कि रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है। ऐसे में रिया ने नामचीन वकील सतीश माने शिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस से मुलाकात की है। मंगलवार की रात आनंदिनी अभिनेत्री के घर पहुंची थीं। आपको ये भी बता दें कि सतीश माने शिंदे ने ही 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में अभिनेता संजय दत्त का केस लड़ा था। तो साथ ही सलमान खान के कुछ केस में भी ये वकील रहे। वहीं गिरफ्तारी के डर से रिया अग्रिम ज़मानत की अर्ज़ी लगा सकती हैं।

मामला दर्ज होने के बाद सुशांत की बहन का आया पोस्ट

वहीं रिया चक्रवर्ती पर मामला दर्ज होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा – अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा। उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने अभिनेता के निधन के डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाकार मामला दर्ज कराया है। सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज है।

क्या है सुशांत के पिता के आरोप?

  • 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह को कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के सम्पर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?
  • यदि उसका दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं, इसकी जांच करवाई जाए?
  • इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था?
  • जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति मे उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना, उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना, मेरे बेटे को उस नाजुक हालात मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेने के कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।
  • सुशांत सिंह फिल्म लाइन को छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। जब उसका दोस्त गणेश उसके साथ केरल जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे। अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और बता दूंगी कि तुम पागल हो गए हो।
  • इस प्रकरण से पहले सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था जो ऐसा क्या कारण रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्म मिलनी बंद हो गई।
  • एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए मेरे बेटे के अकाउंट में जमा हुए थे। लेकिन इस खाते से इस दौरान करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए।

और पढ़ेंः टीवी शो भाखरवाड़ी के एक कर्मचारी की कोरोना से मौत, टीम के 8 लोग पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये