सुशांत के साथ तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुई रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- ‘ये बड़े-बड़े पोस्ट करके हमें उल्लू मत बनाओ’

1 min


सुशांत रिया चक्रवर्ती

सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट, लोगों करने लगे ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है। उनके निधन ने फैंस को काफी निराश किया है। एक्टर के निधन से जितना उनका परिवार टूटा है उतना ही उनके फैंस भी। वहीं सुशांत के जाने के बाद से ही लगातार उनके कई पुराने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हर कोई उन्हें याद कर तस्वीरें शेयर कर रहा है। वहीं अब एक्टर के निधन के एक महीने बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहले ​तो अपनी व्हाट्सएप डीपी चेंज कर सुर्खियों में आईं। वहीं उन्होंने सुशांत को याद कर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को रिया का ये पोस्ट नागवार गुजरा और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

लोगों ने किया ट्रोल


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ये ठीक नहीं है। जब सुशांत जिंदा थे तब तो तुमने उनके साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं अब उनकी मौत के बाद ये तस्वीरें अपलोड करके  झूठा दिखावा बंद करो। भगवान को सब कुछ पता है। कर्म का फल जरूर मिलता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा – मिस #RheaChakraborty आप कह रही हैं कि आप सुशांत से बहुत प्यार करती थीं, लेकिन यह नहीं जानती कि वह क्या कर रहे थे। उनके जीवन में क्या चल रहा था। वाह …. ये बड़े-बड़े पोस्ट करके हमें उल्लू मत बनाओ। अब तुम्हारा करियर बनने से रहा।

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था ये इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘अभी तक मैं तुम्हें खोने का दर्द और भावनाओं से लड़ रही हूं। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास दिलाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे मैथ्स का एक छोटा सा फॉर्मुला लाइफ को समझने में मदद करता है और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे हर दिन जो सीखा है। उसे हमेशा ही सीखती रहूंगी।

ये भी पढ़ें- 115 दिनों के बाद शुरू हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शूटिंग, जल्द देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये