साल 2021 में Rhea Chakraborty की होगी फिल्मों में वापसी, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर

1 min


Rumi Jaffery and Rhea Chakraborty

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दौरान उनकी गर्लफ्रांड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) लगातार चर्चा में बनी हुई थी. जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा था कि अब रिया फिल्मों में काम नहीं करेंगी. लेकिन लगता है साल 2021 रिया के लिए काफी अच्छा होने वाला है. जल्द ही वो डायरेक्टर रूमी जाफरी के फिल्म में नजर आएंगी. रिया और रूमी जाफरी के अच्छे संबंध है. दोनों ने हाल ही में मुलाकात की थी.

रिया(Rhea Chakraborty) से मुलाकात के बाद रूमी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए कहा कि यूं तो साल 2020 हर किसी के लिए बुरा रहा, लेकिन रिया के लिए बेहद डरावना रहा. रिया(Rhea Chakraborty) के लिए ये साल ट्रॉमा से भरा रहा. हम यह सोच भी नहीं सकते कि एक अच्छी खासी मिडल क्लास फैमिली की लड़की को एक महीने जेल में रहना पड़ा. उसने रिया को झकझोर दिया.”

वह आगे कहते है कि “वह साल की शुरुआत में ही काम पर वापस लौट आए. मेरी हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मुलाकात हुई है. वह शांत थी और मैं इस बात के लिए उस पर इल्जाम भी नहीं लगा सकता. ऐसे हालातों से गुजरने के बाद ऐसा होता है, जैसे ही स्थिति ठीक होगी वे सामने आएंगी. मुझे लगता है रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ है.”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की छह महीने पहले मौत हो चुकी है. इस मामले को लेकर सीबीआई जांच कर रही है. इस केस के दौरान ड्रग्स एंगल का मामला भी सामने आ चुका है जिसको लेकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था. फिलहाल उन्हें जमानत मिल चुकी है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये