रिया चक्रवर्ती का बयान / 2013 में हुई थी सुशांत से पहली मुलाकात, 6 जून को रिया से कहा – मुझे अकेले छोड़कर चली जाओ

1 min


Rhea Chakraborty Statement

रिया चक्रवर्ती का बयान हुआ दर्ज, पुलिस को सुनाई शुरु से अंत तक पूरी लव स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में फिलहाल जांच चल रही है। और इसके लिए कई लोगों के बयान को दर्ज किया जा चुका है। वहीं गुरुवार को रिया चक्रवर्ती का बयान पुलिस ने रिकॉर्ड किया। जहां रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते की पूरी सच्चाई बताई।

रिया और सुशांत दोनों रिलेशन में थे। ये बात कभी भी दोनों ने जगजाहिर नहीं की थी लेकिन अब सुशांत की मौत के बाद रिया ने पुलिस को अपनी पूरी लव स्टोरी के बारे में बता दिया है।

बताया कब हुई पहली मुलाकात

रिया चक्रवर्ती का जो बयान दर्ज हुआ है उसके मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात 2013 में हुई था। तब सुशांत पहले से ही रिलेशन में थे। उनकी ‘शुद्ध देसी रोमांस‘ और रिया चक्रवर्ती की ‘मेरे डैड की मारूति’ फिल्म की शूटिंग के सेट आसपास ही थे। और यहीं पर दोनों की पहली मीटिंग हुई थी।

2017-18 में दोनों का रिश्ता हुआ था शुरु

Rhea Chakraborty's statement

रिया और सुशांत उसके बाद भी कई पार्टियों में मिले और दोस्त बन गए। जब सुशांत सिंह राजपूत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हो गया तो 2017-18 में रिया और सुशांत रिलेशनशिप में आए। दोनों पहले एक ही प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे फिर दोनों ने अलग-अलग बैनर के साथ काम करने का फैसला लिया।

6 जून को सुशांत ने रिया को जाने से कहा

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती का बयान जो दर्ज किया गया है उसमें उन्होंने सुशांत के व्यवहार के बारे में भी ज़िक्र किया है। उन्होने बताया है कि सुशांत ज्यादा परेशान होने पर एकांत में चले जाते थे। या फिर पुणे के पावना स्थित फार्म हाऊस में चले जाते थे। 6 जून को सुशांत ने रिया से कहा कि उन्हें अकेला छोड़कर चली जाएं। वो बिना कुछ कहे सुनें चली गईं। उन्हें लगा कि कुछ समय बाद सब ठीक हो जाएगा। लेकिन 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

और पढ़ेंः सुशांत सिंह सुसाइड केसः सलमान खान के खिलाफ भड़के लोग, बांद्रा के Being Human Store के बाहर जमकर प्रदर्शन

SHARE