कनक राठी के रूप में ‘दिया और बाती हम’ की विरासत को आगे ले जाएंगी रिया शर्मा

1 min


‘दिया और बाती हम’ के प्रशंसकों के लिये अपार खुशी का मौका है। पहला सीजन खत्म होने के सात महीने बाद शो का सीक्वेल ‘तू सूरज मैं सॉंझ पियाजी’ आखिरकार 3 अप्रैल दो दोपहर 1 बजे से ‘स्टार प्लस दोपहर’ के साथ शुरू हो रहा है।

सीजन 2 में राठी परिवार की अगली पीढ़ी वेद, वंश और कनक की कहानी शुरू होगी। नीलू वाघेला अभिनीत भाभो का पसंदीदा किरदार सीजन 1 से आने वाला एकमात्र किरदार होगा और शो में 20 साल की लीप की वजह से बूढ़ा नजर आयेगा। शो की सीक्वेल सूरज और संध्या की बेटी कनक राठी की कहानी दिखायेगा। शो का पहला लुक काफी बेहतरीन लग रहा है और दर्शकों के जेहन में ये सवाल उठ रहा है कि भाभो आखिर अपने ही खून, सूरज और संध्या की बेटी -कनक राठी को पसंद क्यों नहीं करतीं।

Riya Sharma
Rhea Sharma

‘‘शो की विरासत को अपने कंधे पर आगे ले जाने का मुझ पर काफी दबाव है। सूरज और संध्या की बेटी कनक राठी में अपने माता पिता दोनों के गुण हैं और कहानी में अपनी दादी भाभो से उनका प्यार जीतने का सफर है। मैं बेहद उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक सीजन 1 जैसा ही प्यार इसे भी देंगे। रिया शर्मा ने कहा जिन्होंने ‘इतना करो ना’ जैसे शोज किये हैं और जो हाल ही में एम एस धोनी की बायोपिक में दिखायी दी थीं।’’

नीलू वाघेला ने बताया, ‘‘पहले सीजन में दिखा परिवार का मुद्दा दूसरे सीजन में भी दिखेगा। परिवार के सदस्यों के बीच प्यार, समर्पण और बहस जैसे दिया और बाती हम में दिखाया गया था वैसा दूसरे सीजन में भी दिखायी देगा। हम उम्मीद करते हैं दर्शक इसका स्वागत करेंगे। आप सबने सूरज और संध्या को बहुत प्यार दिया है लेकिन अब उनकी गैर-मौजूदगी में कहानी आगे बढ़ेगी।’’ शो का प्रोमो बेहद कमाल का लग रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये