रिया शर्मा की मां ने सेट पर उन्‍हें सरप्राइज दिया

1 min


स्‍टारप्‍लस के शो ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’’ अपनी लुभावनी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, जिसमें मुख्‍य रूप से मैरिटल कोर्टशिप पर फोकस किया गया है। मिष्‍टी (रिया शर्मा), अबीर (शहीर शेख) और कुणाल (रित्विक अरोड़ा) जैसे जीवंत और सशक्‍त किरदारों के साथ इस शो में रिश्‍तों और शादी पर आज की पीढ़ी की सोच को दर्शाया गया है।

मैरिटल कोर्टशिप के महत्‍व को सामने लाने में अहम भूमिका निभा रहीं आज के जमाने की अभिनेत्री, रिया शर्मा अपने किरदार के साथ न्‍याय करने के लिये काफी मेहनत कर रही हैं। अपनी बेटी के साथ थोड़ा समय बिताने और इस शो में कुछ महत्‍वपूर्ण सीन में उन्‍हें सपोर्ट करने के लिये, रिया शर्मा की मां सेट पर उन्‍हें सरप्राइज देने पहुंचीं।

इस अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘’आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को भावनात्‍मक उतार-चढ़ाव से गुजरने का मौका मिलने वाला है, जिसके लिये रिया को कुछ खास तैयारियों से होकर गुजरना पड़ा और अपने किरदार की बारीकियों को समझना पड़ा। यह जानते हुए कि उनकी बेटी को इमोशनल सपोर्ट की जरूरत है और सेट पर उनके साथ थोड़ा समय बिता सकें, रिया की मां ने सेट पर पहुंचकर उन्‍हें सरप्राइज दिया और अपनी बेटी के साथ थोड़ा क्‍वालिटी टाइम बिताया। वह सारे सीन्‍स में उनके साथ रहीं ताकि रिया ठीक रहें। रिया ना केवल अपनी मां को सेट पर देखकर खुश थीं, बल्कि अपनी मां के वहां होने से उन्‍हें सुकून महसूस हो रहा था और वह बेहद सकारात्‍मक महसूस कर रही थीं।‘’

यह शो कुछ गहरी और प्रगतिशील सोच को सामने लेकर आया है, इसका मौजूदा ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी लुभावनी कहानी, नयी सोच और प्रमुख सामाजिक मुद्दों से रोमांचित करने वाला है।

देखिये, ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये