RHTDM / 19 साल बाद रीना और मैडी का रीयूनियन, वीडियो चैट पर की ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म के सीक्वल की चर्चा

1 min


RHTDM दीया मिर्जा माधवन

RHTDM / दीया मिर्जा और आर माधवन ने 19 साल बाद ‘रहना है तेरे दिल में’ की याद को किया ताज़ा , फिल्म के सीक्वल की चर्चा

अगर कभी बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों की बात होती है तो उसमें दीया मिर्जा और आर माधवन की ‘रहना है तेरे दिल में'(RHTDM) का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। युवाओं में यह फिल्म अपनी रिलीज के 19 साल बाद भी काफी पॉपुलर है। यह फिल्म भले ही सिनेमाघरों में न चली हो लेकिन बाद में लोगों ने डाउनलोड करके और सीडी पर यह खूब देखी थी। सिर्फ फिल्म ही नहीं फिल्म के सभी गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे बल्कि कह सकते है कि इस फिल्म के कुछ फेमस गाने आज भी लोगों की फेवरेट प्लेलिस्ट में शामिल है। कैसा रहे अगर इस फिल्म का सीक्वल आ जाए? जी हां आपने बिलकुल सही सुना… हाल ही में आर माधवन और दीया मिर्जा ने एक वीडियो चैट में इस फिल्म के सीक्वल पर बात की है।

फिल्म RHTDM से बॉलीवुड में किया था डेब्यू

RHTDM दीया मिर्ज़ा माधवन

दीया मिर्जा और आर माधवन दोनों ने ही ‘रहना है तेरे दिल में‘(RHTDM) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में दीया और माधवन ने एक स्पेशल वीडियो चैट की जो फैन्स को काफी पसंद आई। इस जोड़ी को आज भी लोग उतना ही प्यार करते हैं तो जाहिर सी बात है कि लोगों का सवाल आना ही था कि अब यह जोड़ी एक साथ फिर कब स्क्रीन पर दिखेगी?

हम भी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं

RHTDM दीया मिर्ज़ा माधवन

इस बारे में आर माधवन ने कहा कि उन्हें पता है कि लोग उनकी और दीया की जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी फिल्म के रिलीज होने के 19 साल बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने, डायलॉग्स और सीन देखने को मिल जाते हैं।

वहीं फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए दीया मिर्जा ने कहा कि वह और माधवन पूरी कोशिश में हैं कि इस फिल्म का सीक्वल आए। उनका कहना था कि वह किसी भी तरीके से ‘रहना है तेरे दिल में'(RHTDM) के रीना और मैडी के प्यार की मासूमियत को हल्का नहीं करना चाहते हैं इसलिए फिल्म के सही सीक्वल या स्पिनऑफ का इंतजार कर रहे हैं।

अब देखना है कि ऑडियंस के साथ दीया और माधवन का यह सपना कब पूरा होता है लेकिन इतना तय है कि रीना और मैडी की इस जोड़ी को हर कोई पर्दे पर देखना चाहेगा।

‘रहना है तेरे दिल में'(RHTDM) 19 साल पहले 2001 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में दीया मिर्जा और आर माधवन के अलावा सैफ अली खान भी अहम भूमिका में थे।

यहाँ देखिए दीया और आर माधवन की वीडियो चैट:

ये भी पढ़ें– कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी भी OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

SHARE