‘शकीला’ बायोपिक से पहला गाना “तेरा इश्क सतावे” रिलीज़ हुआ

1 min


Richa Chaddda

जब से रिचा चड्ढा स्टारर फिल्म शकीला की रिलीज़ डेट घोषित हुई है, तब से फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बानी हुई है। ऋचा एक दक्षिण फिल्म की एडल्ट स्टार शकीला की भूमिका पर निबंध प्रस्तुत करेंगी, जो 90 के दशक के अंत में और 2000 के शुरुआती दिनों में फिल्मों में अपनी उपस्थिति के माध्यम से सिनेमा हॉल को भरने की क्षमता के लिए जनि जाती थी।

ज्योति वेंकटेश

ऋचा बहुत ही सेंसुअल और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही है गाने में

Richa Chaddda

वह दक्षिण फिल्म उद्योग में कई निर्माताओं के करियर को पुनर्जीवित करने के लिए जानी जाती थी, लेकिन वास्तव में उनके खुद के जीवन में कई उतार चढ़ाओ थे।

फिल्म के ट्रेलर को दो दिन पहले जारी किए जाने के बाद एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ‘तेरा इश्क सतावे’ पेश किया जिसमें ऋचा ने बहुत ही सेंसुअल और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही है।

यह गीत सुपर टैलेंटेड मीत ब्रोस द्वारा तैयार किया गया है, जिसे खुशबू ग्रेवाल और मीत ब्रोस ने गाया है, इस गीत को कुमार ने लिखा है।

फिल्म की तरह गीत को भी 5 भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में एक्टर नोरोन्हा, राजीव पिल्लई, काजल चुघ सहित अन्य लोगों के साथ एक पात्र में बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी एक शानदार किरदार में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया है सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये