Richa Chaddha रोज़ाना कुछ गुमनाम नायकों को करेंगी सम्मानित

1 min


ऋचा चड्ढा अपने नए इंस्टाग्राम पेज ‘द काइंडरी’ के ज़रिये एक नए मिशन पर रोज़ाना गुमनाम नायकों को सेलिब्रेट करेंगी

पिछले एक साल में, मौत, तबाही, चिकित्सा सहायता की कमी, गरीबी और बेरोजगारी की कहानियां समाचार चक्र पर हावी रही हैं। ठीक ऐसे समय में, हमें एक देश के रूप में सूचित किया जाना चाहिए और वास्तविकताओं का सामना करना चाहिए। लेकिन हर निराशापूर्ण स्थिति में भी आशा की किरण होती है। और इस आशा की किरण की तरह चमकने के लिए रिचा तैयार हैं. वह अपने इन्स्टाग्राम पेज ‘द  काइंडरी’ वो काम करेंगी जो अब तक किसी ने नहीं किया

हर एक हीरो ज़रूरी होता है

जैसे हर दोस्त ज़रूरी है वैसे ही सोसाइटी का हर एक हीरो ज़रूरी है. ऐसा नहीं है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी या कुछ NGO के अलावा पूरे देश में कोई कुछ नहीं कर रहा है. हज़ारों लाखों लोग ऐसे हैं जो दिन रात जुटकर अनजाने मरीज़ों के लिए दवा, बेड्स, ऑक्सीजन या अन्य ज़रुरत के सामान जुटा रहे हैं.

रिचा चड्ढा इसी को आधार बनाकर अपने इन्स्टा पेज के ज़रिए रोज़ एक आम ज़िन्दगी से जुड़ी कहानी हमें बतायेंगी. उनका मानना है कि इस तरह रोज़ आती बुरी ख़बरों से कुछ समय के लिए ही सही थोड़ा हौसला मिलेगा.

ज्ञात हो कि बीते दिनों रिचा चड्ढा covid drugs से जुड़ी एक टिप्पणी करके ख़ासी सुर्ख़ियों में रखीं थीं. वहीं रिचा और उनके उनके बॉयफ्रेंड अली फज़ल यूँ भी आए दिन आम जानता की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं. दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस (Pushing buttons Studios) भी खोला है जिसमें वह नये फिल्ममेकर्स को चांस देने वाले हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये