Richa Chadha Ali Fazal Marriage: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल करने जा रहे हैं शादी, सामने आई फाइनल डेट

1 min


Richa Chadha Ali Fazal

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की जल्दी होने वाली है शादी (Richa Chadha Ali Fazal Marriage)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल (Richa Chadha Ali Fazal) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फरवरी की शुरुआत में खबर आई थी कि ऋचा चड्ढा और अली फजल जून या जुलाई में शादी करने का प्लान कर रहे हैं। दोनों ने जून की शुरुआत में शादी करने की प्लानिंग की है। लेकिन ऋचा ने उस वक्त इस खबर से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि था कि जब भी वो और अली शादी प्लान करेंगे, तो इस बात का ऐलान जरूर करेंगे।



अब खबर आ रही है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha Ali Fazal) ने अपनी फैमिली से बात करने के बाद अप्रैल में शादी करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि ऋचा और अली अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक, ऋचा और अली की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है। उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी, जिसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन किया जाएगा।

15 अप्रैल को हो सकती है शादी

सूत्रों का कहना है कि ऋचा और अली की फैमिली लखनऊ और दिल्ली से है। वो चाहते हैं कि इस खुशी के दिन का हिस्सा सभी को बनाया जाए। लखनऊ में 18 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा। मुंबई में दोस्तों के एक लिए एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फाइनल नहीं है। ऋचा और अली ने अभी वेन्यू फाइनल नहीं किया है। हो सकता है कि वो 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें।

https://www.instagram.com/p/B4cZd6mDr8L/



दिल्ली में होगी ऋचा और अली की शादी

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल (Richa Chadha Ali Fazal) की शादी की खबरें शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई हुईं थीं। ये दोनों लगभग 5 साल से साथ हैं। इनकी मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी और वहीं, से दोनों में दोस्ती और प्यार हो गया। उसके बाद से ही दोनों एक साथ पार्टी और इवेंट्स में साथ नज़र आने लगे।

ये भी पढ़ें- मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ इस तरह बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ऋचा चड्ढा, देखें हॉट फोटोज़


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये