ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ पर मोहर लगा दी

1 min


इस साल मार्च में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ऑफिशियल तौर पर घोषणा की थी कि वे एक साथ अपनी प्रोडक्शन हाउस, ‘पुश बटन स्टूडियो’ लॉन्च कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म, जिसकी दोनों ने घोषणा की, वो शुचि तलाती द्वारा निर्देशित की जाने वाली है, जिसका शीर्षक है ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’।

इस एक्टर प्रोड्यूसर जोड़ी ने पिछले सप्ताह के अंत में, देहरादून में, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स के तहत, संजय गुलाटी और फ्रांसीसी बैनर डोल्से वीटा फिल्म के क्लेयर चेसग्ने के साथ एक टीज़र शूट किया। लेकिन बहुत पूछने ओर भी  वे फिल्म के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। ये टीज़र अगस्त में स्क्रिप्ट लैब में जमा किया जाना है और कथित तौर पर ग्रैंट के लिए तैयार है।

इस फिल्म की पटकथा एकमात्र भारतीय पटकथा थी जिसे प्रतिष्ठित बर्लिनले स्क्रिप्ट स्टेशन 2021 में आमंत्रित किया गया था। इन निर्माताओं की जोड़ी के अनुसार, यह लैब हर साल दुनिया भर से 10 प्रोजेक्ट्स का चयन करती है, जो इस बार मार्च में भी हुआ था।

यह स्क्रिप्ट, इस साल जेरूसलम स्क्रिप्ट लैब में एकमात्र भारतीय प्रोजेक्ट भी है जहां इसे औपचारिक रूप से जेरूसलम फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तुत किया जाएगा जो इस साल अगस्त में होने वाला है।

SHARE

Mayapuri