मुंबई में शिबानी कश्यप और रिचा चड्ढा ने लॉन्च की अपनी नई एल्बम ‘वन्नाबी फ्री’

1 min


बीते रोज़ मुंबई में शिबानी कश्यप और रिचा चड्ढा ने अपने सिंगल एल्बम ‘वन्ना बी फ्री’ को लॉन्च किया जिसमे बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह, मीत ब्रदर्स और योगेश लखानी जैसी कई हस्तियाँ शामिल हुई

Shibani Kashyap

शिबानी कश्यप और रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया के बंधन से खुद को मुक्त करने के लिए प्रोत्साहित वीडियो सॉन्ग बनाया है। वीडियो लोगों को सामाजिक मीडिया की दुनिया से अधिक व्यक्तिगत रिश्तों के महत्व का एहसास कराएगा। वीडियो में कई दृश्य हैं, जहां लोग सामाजिक मीडिया के आदी रहे हैं और जीवन के महत्वपूर्ण और विशेष क्षणों में लापता हो रहे हैं। रिचा ने वीडियो में कई भूमिकाएं दीं, एक दुल्हन ने सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी के प्रति पति व्यसन होने पर अभाव् दिखता है। वीडियो के अंत में एक नोट पर दर्शकों को यह बताया गया है कि सोशल मीडिया की लत को नियंत्रित या छोड़ने का विकल्प उनके ऊपर है और यह निर्णय पूरी तरह से उनका है।

Yogesh Lakhani, Richa Chadda, Mika Singh, Shibani Kashyap

वीडियो के बारे में बात करते हुए शिबानी ने कहा, “मैं व्यक्तिगत तौर पर सोशल मीडिया के आदी हूं और यह वीडियो मेरे लिए जागृत है। मेरे लिए, रिचा एक सही विकल्प था। वह हमारी सबसे बुद्धिमान अभिनेत्री है। वह स्क्रीन पर सिर्फ एक शानदार अभिनेता नहीं है, लेकिन वह विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर सोशल एक्टिव भी है”।

Manmeet

सोशल मीडिया की लत पर अपने विचार साझा करते हुए, रिचा ने कहा, “इंटरनेट और सोशल मीडिया एक वरदान है, लेकिन एक निश्चित सीमा के लिए प्रयोग किया जाता है। सोशल मीडिया की लत बहुत खतरनाक हो सकती है और हम धीरे धीरे वहां जा रहे हैं। यह कोई महामारी नहीं है, लेकिन हम उससे बहुत दूर नहीं हैं। सोशल मीडिया एक आशीर्वाद है अगर यह नियंत्रण में है और सही चीज़ों के लिए इस्तेमाल किया जाये तो”। यह गीत ज़ी म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया गया है और इसे डिजिटल रूप से रिलीज़ किया गया है।

Richa Chadda, Mika Singh, Shibani Kashyap
Richa Chadda
Richa Chadda
Shibani Kashyap, Richa Chadda

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri