महिला डॉक्टर के साथ गाली-गलौच करने वाले शख्स पर Richa Chadha को आया गुस्सा ,कहा – इस शख्स को जेल में होना चाहिए

1 min


richa chadha

लॉकडाउन के बीच महिला डॉक्टर के साथ गाली-गलौच करने वाले शख्स पर भड़की Richa Chadha , कहा – आखिर ये हो क्या रहा है…

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने केवल भारत को ही नहीं पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में इस वायरस ने 4000 से ज्यादा लोगों को अपनी जद में ले लिया है। जबकि 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए हमारे देश के हजारों डॉक्टर्स और नर्स मिलकर दिन-रात संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे है। वहीं इन डॉक्टर्स और नर्स के साथ कुछ लोग बुरा व्यवहार करने से पीछे नहीं हट रहे है।

महिला डॉक्टर के साथ किया अभद्र व्यवहार

ऋचा चड्ढा

Source – Twitter

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति उसके पड़ोस में रह रही महिला डॉक्टर के साथ बुरा व्यवहार करता नजर आया। उस व्यक्ति के व्यवहार को देखते हुए ब़ॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और उसको जेल भेजने की बात कही है। दरअसल सूरत के व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रह रही सिविल अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार दिखाया है। इतना ही नहीं व्यक्ति ने डॉक्टर के लिए गाली-गलौच का इस्तेमाल भी किया।

डॉक्टर ने बनाया वीडियो तो शख्स ने दे डाली धमकी

ऋचा चड्ढा

Source – Twitter

गाली-गलौच करते हुए उस व्यक्ति का महिला डॉक्टर ने वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। वीडियो बनाने पर व्यक्ति ने डॉक्टर को वीडियो डिलीट करने की धमकी तक दे डाली। हालांकि डॉक्टर द्वारा बनाया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए डॉक्टर से साथ गलत व्यवहार करने वाले व्यक्ति पर गुस्सा जाहिर किया है।

इस शख्स को जेल में होना चाहिए

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आखिर ये हो क्या रहा है। इस शख्स को जेल में होना चाहिए’। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे भारत में फैल गया है। हर दिन संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।

कोरोनावायरस के कारण टल गई शादी की तारीख

ऋचा चड्ढा
Source – Youtube

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और बॉयफ्रेंड अली फज़ल(Ali Fazal) काफी समय से रिलेशनशिप में थे। और दोनों बीते कई दिनों से अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से दोनों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।ऋचा और अली अप्रैल महीने के आखिरी में कोर्ट मैरिज करने वाले थे। दोनों को शादी की तारीख कोर्ट से मिल गई थी लेकिन ऋचा और अली ने कोरोना वायरस की वजह से डेट को आगे बढ़ाना ही ठीक समझा। खबरों की मानें तो अब ये दोनों सितारे साल 2020 के आखिर में शादी करने की प्लानिेंग कर रहे है। फिल्मों की बात करें तो ऋचा आखिरी बार ‘सेक्शन 375‘ फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में ऋचा ने वकील की भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें– कोरोना के खिलाफ एकसाथ आएंगे दुनियाभर के स्टार्स, शाहरुख-प्रियंका भी दिखेंगे साथ

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये