वर्ष 2020 को विदाई दे रही है रिचा चड्ढा अपनी ताज़ा’ तरीन बेली डांस से

1 min


Richa Chadda

रिचा चड्ढा डांसिंग मूड में है, वो वर्ष 2020 को हिकारत से नहीं बल्कि पॉज़िटिव नोट के साथ विदाई देना चाहती है और उसमें उनका साथ दे रही है ‘शकीला बायोपिक’ का नया सॉन्ग ‘ताज़ा’ जो नेट की दुनिया में इन दिनों वायरल है।

सुलेना मजुमदार अरोरा

रिचा को उम्मीद है कि इस फ़िल्म से जो हंगामा मचेगा

Richa Chaddha

इस गीत को प्रकृति कक्कड़, साहेब खान और वीर समर्थ ने आवाजें दी हैं और इस गाने को गीतकार कुमार और साहेब खान ने लिखा है।

इस सॉन्ग में रिचा चड्ढा ‘शकीला’ के रूप में ,अपनी पतली कमर और फ्लैट पेट को हिलाती हुई बेली डांसिंग करती दिख रही है, जिसके साथ साथ उस वीडियो में शकीला के ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन जीवन के फर्श से अर्श तक और फिर अर्श से फर्श तक कि कहानी की झलकियां चलती दिखती है जो असली शकीला की स्टारडम पर प्रकाश डालने का काम कर रही है।

इस कोरोना महामारी को लाने के लिए बदनाम वर्ष 2020 को क्लोज़ करते हुए नब्बे की दशक की बदनाम एडल्ट फिल्म स्टार शकीला के जीवन पर आधारित ये फ़िल्म।

चित्रपट की दुनिया की काली गन्दी और चौंकाने वाली सच्चायों को उजागर करके बताती है कि किस तरह तमाम बदनामियों के बावजूद शकीला अपने जीवन में फिर से नया सवेरा ले आई।

इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित यह चौंकाने वाली सच्ची कहानी वर्ष 2021 का आह्वान एक नए सवेरे का संदेश देते हुए कर रही है।

यह फ़िल्म इस वर्ष की विदाई फ़िल्म है जो पाँच भाषाओं में थिअटर हॉल में रिलीज़ होकर एक बार फिर सिनेमा हॉल वाला जमाना वापस लाने की ओर पहला कदम बढ़ा रही है।

फिल्म का निर्माण और प्रस्तुतिकरण सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा किया गया और यूएफओ फिल्मों द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

रिचा को उम्मीद है कि इस फ़िल्म से जो हंगामा मचेगा वो नववर्ष 2021 के सिनेमा हॉल्स के लिए वरदान साबित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये