इस फिल्म को लेकर Richa Chadha को मिल रही है धमकी

1 min


Richa Chaddha

अभिनेत्री Richa Chadha की नई फिल्म मैडम मुख्यमंत्री रिलीज से पहले ही विवादों में घिर हो गई है। फिल्म का पहला पोस्टर, जिसे अब हटा दिया गया था, उस पर दलित समुदाय के लोगों द्वारा रूढ़िवादिता का आरोप लगाया गया था – पोस्टर पर “अछूत” शब्द का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें ऋचा का किरदार झाड़ू पकड़े हुए था। ऋचा को विवादित पोस्टर पर हिंसा की धमकी मिली है।

इस बीच, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर Richa Chadha को समर्थन दिया और लिखा: “यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चितता के शब्दों में निंदा की जा सकती है। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी , दलित नारीवादियों और बस समझदार लोगों- खड़े हो जाओ और इसे बाहर बुलाओ!” उसने अपने ट्वीट में हैशटैग #NotOk” जोड़ दिया।

Richa Chadha का पोस्ट यहां पढ़ें

https://www.instagram.com/p/CKDOjYeD42x/?utm_source=ig_embed

फिल्म का पहला पोस्टर आधिकारिक रूप से हटा दिया गया है जिसके बाद यह हंगामा हुआ। बाद में, ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर कहा कि पोस्टर की “सही तरीके से” आलोचना की गई थी और यह “अफसोसजनक और पूरी तरह से अनजाने में निरीक्षण” था।

मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर, जो जाति और लिंग से संबंधित है। इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था और इसमें एक गाँव की एक युवती की कहानी दिखाई गई है, जो पितृसत्ता और जातिवाद को चुनौती देकर राजनीति की दुनिया में सत्ता हासिल करती है। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।

Richa Chadha के अलावा, मैडम चीफ मिनिस्टर में सौरभ शुक्ला, मानव कौल और अक्षय ओबेरॉय की अहम किरदारों में नज़र आएंगे। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये