सुभाष कपूर की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में लीड रोल में होंगी Richa Chadha

1 min


0

पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘Madam Chief Minister’ में नज़र आएंगी Richa Chadha

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बहुत जल्दी ही एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म Madam Chief Minister में नज़र आने वाली हैं। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) लीड रोल में नज़र आएंगी। दरअसल, 2017 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ के बाद डायरेक्टर सुभाष कपूर, आमिर खान के साथ टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ बनाने वाले थे। जिसमें आमिर खान, गुलशन कुमार की भूमिका में नज़र आएंगे और फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि आमिर खान के अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बिजी होने की वजह से वो अभी इस फिल्म कि लिए टाइम नहीं दे पाएंगे। जिसके बाद सुभाष कपूर ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के साथ एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म बनाने का फैसला किया है। जिसका नाम होगा ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’।

लखनऊ में हुई फिल्म की शूटिंग

सुभाष कपूर ने बताया कि, गुलशन जी की बायोपिक के बारे में भूषण दी से बातचीत के दौरान ही मुझे इस फिल्म का आइडिया आया और भूषण जी ने मुझे इस फिल्म में सपोर्ट करने की भी बात कही। नवंबर-दिसंबर में लखनऊ में फिल्म का 40 दिन का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद सुभाष कपूर ने इस बात की जानकारी दी। आपको बता दें कि सुभाष कपूर की पिछली डायरेक्टोरियल फिल्म भी लखनऊ में ही शूट की गई थी।

भूषण कुमार फिल्म को कर रहे प्रोड्यूस

भूषण कपूर जो कि नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा के साथ इस फिल्म को प्रोडेयूस कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी इंट्रेस्टिंग है। उन्होंने बताया कि, एक पत्रकार के तौर में पर सुभाष कपूर ने अबतक तक राजनीति में जिन घटनाओं और उतार चढ़ाव का अनुभव किया है, उसे ही इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।

17 जुलाई को रिलीज़ होगी फिल्म

अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत की कबड्डी कोच का किरदार निभा चुकी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस फिल्म में एक पॉलीटीशियन की भूमिका में लीड रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगी। फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)अलावा मानव कौल और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। 17 जुलाई को ‘Madam Chief Minister’ के रिलीज होने के बाद सुभाष कपूर फिल्म ‘मोगुल’ की शूटिंग शुरु करेंगे।

ये भी पढ़ें- मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ इस तरह बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ऋचा चड्ढा, देखें हॉट फोटोज़

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply