‘आउस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड’ से सम्मानित हुई ऋचा चड्ढा

1 min


ऋचा चड्ढा असल में आज के समय की उन अभिनेत्री में से एक है जो बार-बार खुद को साबित करती है। उनकी हर परफॉर्मेंस ने असल में टैलेंट के एक पावर हाउस को दिखाया हैं. यह अभिनेत्री जल्द ही डेविड वोमार्क के प्रोडक्शन की फिल्म ‘लव सोनिया’ में दिखेगी,  जो तबरेज़ नूरानी द्वारा निर्देशित फिल्म है, इन दिनों ऋचा लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में है, जो कल शाम से ही शुरू हुआ हैं. इस फिल्म में ऋचा चड्डा, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, साईं तम्हंकर और जैसे अन्य इनक्रेडिबल एक्टर्स नजर आएंगे।

इतना ही नहीं, ऋचा ने कल शाम लंदन में आउस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड भी हासिल किया ‘लव सोनिया’ में उनकी भूमिका और अभिनेत्री के रूप में उनकी उपलब्धि और उनकी अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई। और अब ऋचा की आने वाली फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखना काफी एक्साइटेड होगा, फिल्म जल्द ही भारत में रिलीज होगी।

richa-chadda Outstanding Achievement Award
Richa Chadda

इस सम्मान के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा यह पूरी तरह से अनएक्सपेक्टेड था। मैं फिल्म के रिस्पॉन्स से घबराई हुई थी और अब बहुत खुश हूँ कि लोग मुझे जानते हैं, और यहाँ लंदन में मेरे काम की सराहना की गई हैं। अब लोग फुकरे की फ्रेंचाइजी के साथ-साथ मसान के भी फैन हैं।

इसके अलावा लंदन से लौटने पर ऋचा ‘शकीला’ की बायोपिक के लिए शूटिंग शुरू करेगी. और फिर अमेज़ॅन प्राइम की ओरिजिनल सीरीज- इनसाइड एज के सीजन 2 पर काम करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये