रितिक रोशन के भाई इशान रोशन को डेट कर रही है रिधिमा पंडित

1 min


लाइफ ओके के शो ‘बहू हमारी रजनी कांत’ में रोबोट बहू रजनी के रूप में सबसे दिलों पर राज कर रही खूबसूरत और प्रतिभाशाली अदाकारा रिधिमा पंडित इश्क में गिरफ्तार हो गई हैं। वह रितिक रोशन के भाई इशान रोशन के साथ डेट कर रही हैं।

अभिनेत्री से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘लगातार काम में व्यस्त रहने के बावजूद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब और एक दूसरे के करियर को लेकर काफी सहयोगी हैं और अक्सर मिलने का वक्त निकालते हैं। वे दोनों बेहद प्यारे हैं और उनकी जोड़ी बहुत खूबसूरत है। इशान बेहद खुश हैं कि रिधिमा रजनी के रूप में लोकप्रिय हो रही हैं,’’ सूत्र ने बताया।ishaan-roshan_ridhima-pandit
इस साल इशान के जन्मदिन पर रिधिमा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत संदेश साझा किया: ‘‘इस खास दिन मेरे अल्फाज अपने आप खूबसूरत हो जाते हैं क्योंकि यह दिन मेरे लिए बेहद बेहद खास है। मैं दुनिया के किसी भी हिस्से में रहूं, 17 मई का दिन मैं बेहद रोमांच और जोश के साथ मनाती हूं क्योंकि यह दिन जितना तुम्हारा है उतना ही मेरा भी है। क्योंकि तुम मेरे हो। जरूरत में ही नहीं बल्कि हर समय तुम मुझे जमीन से जोड़े रखते हो और यकीन दिलाते हो कि कुछ भी असम्भव नहीं है। ऐसा होने के लिए शुक्रिया। मुझे और बेहतर बनाने के लिए धन्यवाद। हम साथ में बहुत से जन्मदिन साझा करें। जन्मदिन मुबाकर इश।’’ हम इस जोड़ी को मुबारकबाद देते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये