धारावाहिक ‘गुलाम’ में रिद्धीमा तिवारी का नेगेटिव रोल दर्शकों को पसंद आ रहा है

1 min


रिद्धीमा तिवारी खुबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री है और लाइफ ओके पर धारावाहिक ‘गुलाम’ में मालदावाली का नेगेटिव किरदार इतने प्रभावशाली ढंग से किया कि इस किरदार में रिद्धीमा को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

‘गुलाम’ शो के आरंभ में रिद्दीमा का एक साधारण नेगेटिव रोल लग रहा था लेकिन शो की कहानी आगे बढ़ने के साथ ही उनके नेगेटिव रोल के सभी ग्रे शेड्स बाहर आने लगे और यह किरदार प्रसिद्ध होता गया तथा  रिद्दीमा के प्रशंसकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

रिद्धीमा तिवारी मध्यप्रदेश के ग्वालियर की है और अभिनय के क्षेत्र में यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया तथा मेहनत की। गुलाम से रिद्धीमा को नाम और पहचान के साथ प्रसिद्धी भी मिली। रिद्धीमा का कहना है कि गुलाम में उसका मालदावाली का रोल विद्या बालन के डर्टी पिक्चर के रोल से प्रेरित है। कामुक और अश्लील में बहुत बारिक अन्तर होता है और हमने शो में इसे बनाए रखा है। क्योंकि मालदावाली रंगीला से निकटता बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास करती है पर इस अंतर को हमेशा बनाए रखा।

रिद्धीमा के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रिद्धी के अभी भोपाल आने पर उनके प्रशंसकों व दर्शकों ने उनका खुले दिल में स्वागत करते हुए भरपूर प्यार दिया। रिद्धीमा के प्रति लोगों की दिवानगी का अन्दाज इसी बात से लगा सकते है कि रिद्धीमा के भोपाल में एक प्रशंसक ने बताया ि कवह पिछले दो-तीन वर्षों से अपनी फेवरेट कलाकार से मिलने का इंतजार कर रहा था और उसका यह सपना आज पुरा हो गया।

मालदावाली के किरदार में रिद्धीमा तिवारी के लाजवाब अभिनय को देखने के लिए लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक गुलाम को देखिए सोमवार से शुक्रवार रात्री 9 बजे।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये