इंडियन टेलीविज़न अकादमी अवार्ड 2017 में शामिल हुए टेलीविज़न के सितारे

1 min


Raj Nayak, Smriti Irani

यह साल का वह समय है जब सितारे आसमान से उतरते हैं, और उन्हें उनकी योग्य प्रतिभाओं का सम्मान मिलता हैं। बॉलीवुड के अवॉर्ड समारोह शुरू होने से पहले इंडियन टेलीविज़न ने अपने अकादमी अवॉर्ड 2017 (आईटीए 2017) के साथ पुरस्कारों का सीज़न शुरू कर दिया है। जी हाँ हम बात कर रहे टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो आई.टी.ए अवॉर्ड 2017 का जिन्हें मनीष पॉल और अली असगर द्वारा होस्ट किया गया, भव्य इससे पहले की तुलना में इस शो को बड़ा बनाते हुए, शाम के मुख्य अतिथि, आईएंडटी और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी टेलीविजन उद्योग से जुड़े सभी लोगों को समर्पित एक भय प्रेरक भाषण दिया।

टीवी उद्योग के विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभाओं को सम्मानित करने के अलावा, यह कार्यक्रम टीवी के सबसे बड़े चेहरों के प्रदर्शन साथ शुरू हुआ! मौनी रॉय, रवि दुबे और शान्तनु माहेश्वरी ने अपना परफॉरमेंस दिया यहाँ टीवी शो डांस प्लस के एक्स ग्रुप, क्वेश्चनमार्क ग्रुप और ऑल-गर्ल्स हिप हॉप समूह एल एन्जिल्स ग्रुप से लोकप्रिय गानों में अपना प्रदर्शन दिखाया। कॉमेडियन अली असगर ने होस्ट मनीष पॉल के साथ दर्शकों को अपने पंचिस और चुटकले से सबका मनोरंज किया।

भारत में वेब सामग्री की वृद्धि को स्वीकार करते हुए आईटीए पैनल ने पहली बार एक नई श्रेणी – बेस्ट वेब सीरीज़ की शुरुआत की। विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा की स्टारर ‘इनसाइड एज’ ने सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ के लिए पुरस्कार जीता। अनुभवी अभिनेता सतीश शाह और विवेक ओबेराय खुद को वेब सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब हासिल हुआ। मनीष पॉल को एक उचित पुरस्कार से सम्मानित किया गया। शुभांगी अत्रे को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री – कॉमेडी अवार्ड्स का खिताब हासिल हुआ, जबकि कमाया को ने बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगीटिव रोल मिला।

भारत में टेलीविज़न उद्योग के पूरे कार्यबल को बढ़ाने और जुटाने के लिए बहुत सम्मानित और सम्मानित भारतीय टेलीविजन पुरस्कार एक प्रयास है। हर साल, दर्शकों को प्रतिभा का सम्मान करने के लिए अपने वोट डालना पड़ता है जो वास्तव में अपने काम के लिए योग्यता के लायक हैं। इन श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता – पुरुष, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता – महिला, सर्वश्रेष्ठ टीवी शो, सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन चैनल, सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ चैनल – हिन्दी, बेस्ट न्यूज़ चैनल – अंग्रेजी, और कई अन्य शामिल हैं। भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़ी घटना, आईटीए 2017 के साथ एक साथ लाएगा जो भारतीय टीवी के हैं – सितारे, तकनीशियन, और प्रोड्यूसर्स और निदेशकों – एक ही छत के नीचे।

Ali Asgar
Manish Paul, Anupam Kher
Farah Khan, Jeetendra
Kamya Punjabi
Raj Nayak, Smriti Irani
Ravi Dubey, Mouni Roy, Shantanu Maheshwari
Shubhangi Atre
SHARE

Mayapuri