इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर आलिया भट्ट के फेवरेट फूड के बारे में दीपिका पादुकोण से पूछ बैठे ऋषभ चतुर्वेदी!

1 min


इंडियन आइडल सीजन 11 अपने टैलेंटेड प्रतिभागियों के चलते खूब चर्चा बटोर रहा है। इस सीजन के प्रतिभागियों में पंजाब के सनी हिंदुस्तानी, महाराष्ट्र के रोहित राऊत, पश्चिम बंगाल के अदरिज़ घोष और राजधानी दिल्ली की जन्नबी दास दर्शकों के साथ-साथ जजों को भी खूब पसंद आ रहे हैं। इधर जजों के पैनल में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, और हिमेश रेशमिया जैसे मशहूर नाम शामिल हैं। इस साल इंडियन आइडल की थीम है – ‘एक देश एक आवाज’, जो आम विचारधारा से हटकर सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मना रहा है। इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर क्वीन ऑफ बॉलीवुड दीपिका पादुकोण नजर आएंगी, जो अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ को प्रमोट करने के साथ-साथ सीजन के टॉप प्रतिभागियों को सपोर्ट भी करेंगी।

इस मौके पर इंडियन आइडल सीजन 11 के रॉकस्टार ऋषभ चतुर्वेदी ने ‘आंखों में तेरी’ और ‘मैं अगर कहूं’ जैसे गानों पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी। इसे सुनकर दीपिका पुरानी यादों में खो गईं क्योंकि ये दोनों ही गाने उनकी पहली फिल्म से हैं। दीपिका ने ये भी कहा कि वो शाहरुख को बहुत मिस कर रही हैं। वैसे ऋषभ, आलिया भट्ट के बड़े फैन हैं और वो उनसे मिलने और उनके बारे में जानने को लेकर भी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में ऋषभ ने दीपिका से ही पूछ लिया कि आलिया का फेवरेट फूड कौन-सा है। इस पर दीपिका ने भी एक बड़ा चुटीला जवाब देते हुए कहा कि आलिया को फल बहुत पसंद हैं। उन्होंने मजाक में यह तक कह दिया कि ‘सब्र का फल मीठा होता है’!

इस बात पर नेहा ने ऋषभ की टांग खींचते हुए उनसे कहा कि आपने पार्टी बदल ली है और आलिया भट्ट आपसे बहुत नाराज होंगी, तो ऋषभ ने जवाब दिया कि यदि आप किसी लड़की को आकर्षित करना चाहते हैं, तो उस लड़की की फ्रेंड को अपनी तरफ रखना जरूरी है।

दीपिका पादुकोण ने ऋषभ से कहा, “प्रतियोगिता जीतना जरूरी है लेकिन इससे ज्यादा जरूरी है कि आप इस सफर का मजा लें। अक्सर हमारा ध्यान मंजिल पर होता है और हम सफर के बारे में भूल जाते है। तो मैं आपसे कहना चाहूंगी कि आप इंडियन आइडल पर अपने सफर को एंजॉय करें और जजों से सीखते रहें।”

नेहा कक्कड़ ने ऋषभ की तारीफ करते हुए कहा, “आपने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए जो माहौल जगाया, वो मुझे बहुत अच्छा लगा। आप अपने गाने में पूरी तरह डूबे हुए थे और यही खूबी आपको एक बेहतर परफॉर्मर बनाती है। दोनों ही गानों के बाद के आधे हिस्से बेहतरीन थे।

देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 11, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

और पढ़े: न्यू ईयर पर भूमि ने शेयर की बिकिनी में फोटो, लोगो ने पूछा एडल्ट वेब सीरीज में जा रही हो क्या ?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये