ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील- शाम को खोले शराब की दुकान, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस

1 min


ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील लॉकडाउन के बीच खोले शराब की दुकाने , ब्लैक में तो बिक ही रही है

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते है। ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह अक्सर सम-सामायिकी मुद्दो और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते है। उनके फैंस उनके इस अंदाज के कायल है। हालांकि इसके चलते वो कई बार लोगों के निशाने पर भी रहते है। इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया दे दिया है।

लॉकडाउन के बीच खोले शराब की दुकाने

ऋषि कपूर

Source – Twitter

ऋषि कपूर के मुताबिक इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए इस बात को सरकार तक पहुंचाने के लिए ऋषि ने कई ट्वीट किये है। वो ट्वीट करते हैं- सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है. डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है।

 

ऋषि tweet

Source – Twitter

अपने दूसरे ट्वीट में एक्टर लिखते हैं-‘राज्य सरकार को इस वक्त एक्साइज ड्यूटी के जरिए पैसों की सख्त जरूरत है। फ्रस्ट्रेशन के साथ डिप्रेशन भी न हो जाए। पी तो रहे हैं कानूनी वैधता कर दो। कोई दोगलापन नहीं। ये मेरे विचार है।’

लोगों ने ऋषि कपूर को किया ट्रोल

ऋषि कपूर

 

ऋषि कपूर tweet

Source – Twitter

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद वो एक बार फिर ट्रोल के निशाने पर हैं। कोई उनके इस आइडिया को बेहद ही घातक बता रहा है तो उनके नजरियें को कोष रहा है। एक यूजर लिखते है- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। वहींं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी।

वैसे ऋषि कपूर कोरोना के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए चीन पर भी निशाना साधा है , उनके मुताबिक जिस देश के चलते पूरी दुनिया परेशान हो गई है, उसे जवाबदेह बनना चाहिए।

और पढ़ेंः आइसोलेशन में घर बैठे देखिए इमरान हाशमी की ये 5 फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये