ऋषि कपूर खाते  हैं गोमांस 

1 min


कहते है जब भी बोलो सोच समझ के बोलो. वरना  लेने के देने  भी पड़ सकते हैं. गौमांस खाने के बयान पर कंट्रोवर्सी क्रिएट होने के बाद एक्टर ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सफाई दी है। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि हमारे देश में किस तरह से खान-पान को धर्म से जोड़कर हंगामा खड़ा किया जाता है।
 rishi-intro
उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी फैमिली को अपशब्द कहे जा रहे हैं। यहां तक कि उन्हें गौ हत्यारा और नास्तिक भी कहा जा रहा है, ये एक तरह की बकवास चीज है। हालांकि ऋषि कपूर गौमांस खाने की बात से इंकार नहीं करते। उन्होंने कहा कि वो भारत में गौमांस नहीं खाते हैं, लेकिन वो विदेश में ब्रीड केटल का बीफ खाते हैं जो खासतौर से इसी के लिए तैयार किया जाता है। ऋषि ने उन पर किए जा रहे हमले को बेवजह बताया और कहा कि उनके बयान को गलत ढंग से लिया गया। हर शख्स ने उनको निशाना बनाया।
लेकिन उनके फेन्स ने उन्हें इस तरह की कंट्रोवर्सी को इग्नोर करने को कहा। ऋषि महसूस करते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या गलत कह दिया जो इतना हंगामा खड़ा किया जा रहा है? लोगों ने बड़े ही सिम्पल तरीके से उनके शब्दों में ट्विस्ट जोड़ दिया।वो उन्हें और उनके परिवार को अपशब्द कह रहे हैं। मानाकि हिंदू कल्चर में बीफ खाने की मनाही है, लेकिन उन्हें ये हक किसने दिया कि वो उन्हें और उनकी फैमिली को गालियां दें? क्या ये इसलिए हो रहा है कि वो आपके थॉट से एग्री नहीं है? क्या यही हमारा कल्चर है? ऋषि ने कहा कि वो गाय की बहुत इज्जत करते हैं क्योंकि वो हमें दूध, दही और भी कई अहम चीजें देती है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये