बेटे की फिल्म संजू के ट्रेलर की बुराई होते देख भड़के ऋषि कपूर डीएम् पर निकाला अपना गुस्सा

1 min


बॉलीवुड में ऋषि कपूर अपने गुस्सेल रवैये के लिए जाने जाते है. हर बात पर भड़कने वाले ऋषि एक बार फिर विवादों में उलझते दिख रहे हैं. ऋषि अपने बेटे रणबीर के करियर में अब कोई बाधा देखना नहीं चाहते इसलिए अपने बेटे की फिल्म संजू की एक फैन से बुराई सुनना उन्हें नागवार गुजरा. उन्होंने फैन को जमकर खरी-खोटी सुना दीं. कॉमेडियन अदिति मित्तल ने ऋषि के इस व्यवहार की आलोचना की है.

दरअसल, हुआ ये कि संजू के ट्रेलर पर एक फैन ने ट्वीट किया, “मैं संजू का नया ट्रेलर देखकर हैरान हूं. ये उनकी इमेज को सुधारने की जबर्दस्त कोशिश है. एक अपराधी, अपराधी होता है. वह शहर में विस्फोट कराने में शामिल था. राजू हिरानी वाकई धोखेबाज हैं.” 

इस ट्वीट पर प्रतिक्र‍िया देते हुए ऋषि कपूर नाराज हो गए, उन्होंने जवाब दिया, तुम सिनेमा के बारे में क्या जानते हो, हम एंटरटेनमेंट बिजनेस में हैं, न कि किसी की इमेज को सुधारने के काम में. तुम जैसे लोग इसे देखने के लायक नहीं हो.

ऋषि ऑनलाइन लोगों को गालियां देते रहते हैं

कॉमेडियन अदिति मित्तल ने ऋषि कपूर के इस व्यवहार की अलोचना की है. उन्होंने कहा, ऋषि ऑनलाइन लोगों को गालियां देते रहते हैं और हर न्यूज और एंटरटेनमेंट पोर्टल इस तरह के व्यवहार को सामान्य मानकर उनकी फिल्म और इंटरव्यू कवर करता है. क्यों कोई उनसे डायरेक्ट मैसेजिंग के बारे में पूछने की हिम्मत नहीं दिखाता.

अदिति ने कहा कि क्यों कोई इंडस्ट्री में उनसे इस तरह के व्यवहार पर सवाल नहीं करता, क्योंकि वे ऋषि कपूर हैं? इस तरह के व्यवहार की ऐसे हीरो से उम्मीद नहीं की जाती.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये