विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि न देने वालों पर गिरी ऋषि के गुस्से की गाज

1 min


जैसे की आप सब जानते हैं की गुरुवार को विनोद खन्ना का निधन हो गया था और उसी दिन शाम को उनका अंतिम संस्कार हुआ, जिसमे कई बॉलीवुड के सितारों ने अपनी श्रद्धांजलि और अपनी उपस्थिति दी लेकिन उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कुछ ही नए स्टार पहुंचे। इससे ऋषि को काफी गुस्सा आया और उन्होंने अपना ये गुस्सा निकाला ट्विटर पर जहाँ उन्होंने लिखा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि उनमे से कुछ ही कुछ ही विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

इसके साथ उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये जिसमे पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट किया ।-” कई चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे, लेकिन विनोद खन्ना को अंतिम विदाई देने को कुछ ही पहुंचे। मैं इनसे नाराज हूं।”

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”शर्मनाक: आज की पीढ़ी का कोई भी कलाकार विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा. कम से कम जिन कलाकारों ने उनके साथ काम किया है उन्हें तो इज्जत करना सीखना चाहिए.”

ऋषि ने कहा, ”ऐसा क्यों हुआ? अगर मैं या मेरे बाद कोई भी स्टार नहीं रहता है तो उसके साथ भी ऐसा होगा. क्या मुझे इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए कि जब मैं नहीं रहूंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने वाला नहीं होगा. मैं आज के कथित सितारों से बहुत ज्यादा गुस्सा हूं.”

ऋषि ने कहा, ”मैं गुस्सा हूं. कल रात प्रियंका चोपड़ा के यहां कई लोगों से मुलाकात हुई, वहां तो बहुत सारे स्टार पहुंचे थे, लेकिन विनोद के अंतिम संस्कार में बिल्कुल कम. मैं इन लोगों से बहुत गुस्सा हूं.”

इन सवालों के बाद ऋषि कपूर से रणबीर और नीतू से विनोद के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचने के बारे में सवाल किए जाने लगे. जिनका जवाब देते हुए ऋषि ने कहा, ”मैं पहले भी सोशल मीडिया पर बता चुका हूं कि रणबीर और नीतू इस वक्त देश से बाहर हैं. अगर वो लोग यहां होते तब विनोद के अंतिम संस्कार में नहीं जानें की कोई वजह नहीं होती.”।

इन ट्वीट के बाद कुणाल कोहली ने ट्वीट कर के अपने ना पहुंचने का कारन बताया और कहा की सर मैं आपका गुस्सा समझता हूँ लेकिन मैं सुबह ही फ्लाइट ले चूका था और देश छोड़ चूका था मुझे भी आज कल के स्टार्स पर शर्म आती है जो अपनी उपस्थिति भी नहीं दे पाए।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये