इस दिन होगी ऋषि कपूर की वापसी

1 min


ऋषि कपूर पिछले सितंबर से अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क में है.न्यूयार्क में ऋषि कपूर का पिछले साल से कैंसर का इलाज चल रहा है.
ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ऋषि कपूर भारत आने की तैयारी कर रहे हैं.
ऋषि कपूर ने पिछले साल कहा था कि वह जैसे ही भारत  आएंगे सबसे पहले वो 15 दिनों की छुट्टी लेंगे ताकि उनका जेटलैग खत्म हो और वो खुद को भारत से जोड़ पायें,क्योंकि वो एक साल से अपने देश से दूर है. फिर सितंबर के अंत तक वो अपनी शूटिंग शुरू कर देंगे.
इसी सप्ताह ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर की एयरपोर्ट वाली एक तस्वीर आई थी. जिसको देखकर लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ऋषि कपूर भारत वापस आ रहे हैं.पर उनके बड़े भाई रणधीर ने इस खबर को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि ऋषि अभी भी न्यूयॉर्क में है और वह अगले सप्ताह तक वापस आएंगे.इंडस्ट्री के कुछ सूत्रों का कहना है कि ऋषि 10 सितंबर तक मुंबई आएँगे.
ऋषि कपूर की बहुत सी अधूरी फिल्में है जो लाइन में लगी हुई है. ऋषि कपूर पिछले साल 30 सितंबर को  जब न्यूयार्क के लिए निकले  थे तब उन्होंने बहुत सी फिल्में आधी ही की थी. ‘झूठा कहीं का’ फिल्म जिसमें जिमी शेरगिल,सनी सिंह और ओमकार कपूर थे जो इस साल 19 जुलाई को रिलीज हुई थी उसकी डबिंग भी ऋषि कपूर ने अपने इलाज के दौरान न्यूयार्क में ही की थी.
ऋषि एक और बड़ी फिल्म ‘द बॉडी’ के लिए डब करना चाह रहे थे पर फिल्म के मेकर्स ने मना कर दिया.उनका  कहना था कि  ऋषि जब  ठीक होकर मुंबई आए तभी डबिंग करें.
इस वक्त सभी बस ऋषि जी  के भारत वापस आने का इंतजा़र कर रहे हैं. ऋषि जी  आए और अपनी दिनचर्या में ढल जाए  उसके बाद निर्णय लें कि उन्हें शूटिंग कब से शुरू करनी है. सितंबर के अंत से  या अक्टूबर के  शुरुआत से. और उसके हिसाब से मेकर्स अपना शेडूल तैयार करेंगे.

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये