दिल्ली के अस्पताल में भर्ती Rishi Kapoor की तबीयत में सुधार, रणबीर-आलिया पहुंचे दिल्ली

1 min


दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी Rishi Kapoor की तबीयत

दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है जहां उनका इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर के फैंस को जब इस बात की भनक लगी तो वे काफी टेंशन में आ गए। लेकिन अब ख़बर है कि Rishi Kapoor के स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। अगले हफ्ते से वो फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से ठीक भी हो जाएंगे।

संक्रमण हुआ था, इलाज करा रहा हूं – ऋषि कपूर

तबीयत में कुछ सुधार होने के बाद ऋषि कपूर ने अपने फैंस को टेंशन ना लेने की बात कही है। उन्होने बताया है कि “मुझे संक्रमण हुआ था जिसका इलाज चल रहा है। परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। मुझे लगता है कि ऐसा प्रदूषण के कारण हुआ है।“

“Sharmaji Namkeen” की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे ऋषि कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म “शर्माजी नमकीन” की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत काफी खराब हो गई। और आनन-फानन में उन्हे अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। इस दौरान पत्नी नीतू सिंह उनके साथ ही मौजूद हैं। वहीं अब उनकी तबीयत में काफी सुधार हो गया है। हालांकि तबीयत खराब होने के चलते ऋषि कपूर अपने भांजे की मेहंदी सेरेमनी में भी हिस्सा नहीं ले सके हैं। अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी हाल ही में हुई जिसमें कपूर परिवार के सदस्य नज़र आए थे।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पहुंचे दिल्ली

पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी जैसे ही रणबीर कपूर को मिली तो वो दिल्ली पहुंच चुके हैं। उनके साथ आलिया भट्ट भी दिल्ली पहुंची और उनका हाल-चाल जाना। आपको बता दें कि ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) बीते साल ही कैंसर से जंग जीतकर भारत पहुंचे थे। 11 महीनों तक अमेरिका में उन्होने कैंसर का इलाज कराया। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू सिंह हर पल उनके साथ रही। वहीं आलिया भट्ट ने भी कई बार अमेरिका पहुंचकर ऋषि कपूर से मुलाकात की थी। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से खूब परवान चढ़ रहे हैं।

अमेरिका से आते ही की थी काम पर वापसी

अमेरिका में इलाज के दौरान भी Rishi Kapoor सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से जुड़े रहे थे। और कई बार ट्वीट कर उन्होने अपने काम को याद किया था। लेकिन स्वदेश लौटते ही ऋषि दोबारा फिल्मों से जुड़ गए थे। बीते साल 2019 के अंत में उनकी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘The Body’ रिलीज़ हुई थी जिसमें इमरान हाशमी उनके साथ नज़र आए थे। इसके अलावा वो झूठा कहीं का में भी नज़र आए थे। फिलहाल वो शर्माजी नमकीन की शूटिंग में बिज़ी है। दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और अब वो मुंबई में अपनी बाकी शूटिंग को पूरा करेंगे। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण के साथ ‘The Intern’ में भी नज़र आएंगे। जो हॉलीवुड फिल्म का रीमेक होगी।

और पढ़ें: Rishi Kapoor अपनी पत्नी के Neetu Singh के साथ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये