रणबीर और माहिरा कि तस्वीरों पर भड़के ऋषि कपूर

1 min


हाल ही में रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस की स्मोक करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। ये तस्वीरें किसी होटल की थी। जहां माहिरा छोटी ड्रेस में रणबीर के साथ चिल आउट कर रही हैं। जब ये तस्वीरें सामने आई तो हंगामा मच गया। इन तस्वीरों के साथ ये रणबीर कपूर और माहिरा खान के अफेयर की खबरें भी सही होती दिखीं। कुछ ने माहिरा के छोटे कपड़ों को लेकर भी आपत्ति जताई।

Mahira Khan, Ranbir kapoor

फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर रणबीर और माहिरा की इन फोटो पर बवाल बढ़ा तो ऋषि कपूर को बोलना पड़ा। ऋषि ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोग मेरे बेटे की पर्सनल लाइफ में दखल देना बंद करें। उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद सुबह ये तस्वीरें देखी। मैं इन सब चीजों से परेशान नहीं होता हूं। मुझे इन सब से दूर रखें। मैंने भी इससे पहले ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी। ‘ऋषि ने आगे कहा, ‘रणबीर एक यंग स्टार है। सिंगल है। जवान है। वो किसी से भी मिल सकता है। अगर लोग उसकी निजी जिंदगी में दखल देंगे तो ये ठीक नहीं है। वो जवान लड़का है। किसी भी लड़की से मिले, मैं इसमें दखल नहीं देना चाहता हूं। ‘ऋषि कहते हैं, ‘रणबीर यूएस में हैं। वो लोग किसी रेस्‍त्रां में गए होंगे। पब्लिक प्लेस पर स्मोक करना ठीक नहीं है इसलिए वो बाहर आकर स्मोक कर रहे होंगे। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ये भी सिर्फ एक अफवाह है। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। क्योंकि इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं पता है।’

सपोर्ट में में आए अली जफर

इतना ही नहीं इस न्यूज़ के बाद माहिरा को ट्रोल करने पर पा‌किस्तानी एक्टर अली जफर भी उनके सपोर्ट में आ गए हैं। अली ने माहिरा को टैग करते हुए एक लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि “पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है।” भई ऋषि जी हम तो आप से ये ही कहेंगे कि जहाँ आग होगी वहां धुंआ तो होगा ही न !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये