93.5 रेड एफएम की पहल ‘चार बोतल रोज का’ का हिस्सा बने रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय

1 min


बॉलीवुड के सुपरस्टार रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय दक्षिण मुंबई की व्यस्त सड़कें में पानी की बोतलें बांट रहे थे। ये दोनों स्टार रेड एफएम की समर इनिशिएटिव पहल का समर्थन कर रहे है, जिसका ‘चार बोतल रोज का’ का हिस्सा बने है। शहर में बढ़ते तापमान के साथ रेड एफएम अपने श्रोताओं को ठंडा पानी की चार अतिरिक्त बोतलों को ले जाने और उन्हें सूरज में पसीने वाले लोगों को पेश करने का आग्रह कर रहा है। जबकि शहर के डॉक्टर गर्मी स्ट्रोक को हराने के लिए सावधानी बरतने के लिए चेतावनियां दे रहे हैं, हम सब कुछ कर सकते हैं कुछ पानी साझा करते हैं और एक अच्छा काम करते हैं।

दोनों कलाकारों ने वरली के विभिन्न स्थानों का दौरा किया और उन लोगों को पानी की बोतलों को वितरित किया, जिनके लिए इसे सबसे अधिक आवश्यकता है जबकि रितेश देशमुख वार्ली नाका में यातायात पुलिस और अन्य पुलिसकर्मियों को बोतल बांटने के यातायात जंक्शन में देखा गया था, विवेक ओबेरॉय को भीड़ वाली वर्ली मेट्रो निर्माण स्थल पर बोतलों को श्रमिकों को बांटने में देखा गया था।

रितेश देशमुख इस पहल का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित थे। रितेश का कहना है, “एक मुम्बईवाला होने के नाते, मैं देख रहा हूं कि यातायात पुलिस पूरे दिन सूरज में खड़े होते हैं। इस लगातार हलचल शहर में, सुगम यातायात आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। उन्हें पानी की बोतल देने के लिए उन्हें इतनी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद करने का एक छोटा सा तरीका है। ”

विवेक ओबेरॉय पूरी तरह से इस अभियान को पसंद करते हैं, उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह से ‘चार बोतल रोज का’ एक पहल के रूप में खड़ा हूं और हर मुंबई को इस बात का हिस्सा बनने का आग्रह करता हूं। हर दिन आपके साथ 4 पानी की बोतियां खड़ी करें और इसे उन लोगों तक पहुंचाएं जिन्हें आपको सबसे ज्यादा जरूरत है। ”

Vivek Oberoi at Worli Metro site being a part of Chaar Bottle Roz – an initiative by 93.5 Red FM Ka
Riteish Deshmukh at Worli Naka being a part of Chaar Bottle Roz – an initiative by 93.5 Red FM Ka
SHARE

Mayapuri