रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और मर्डर की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा – मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही…

1 min


रिया चक्रवर्ती यौन शोषण

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और जान से मारने की धमकी , सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी ट्रोल किया जा रहा है। बात यहां तक पहुंच गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी मिल रही है। लेकिन लंबे वक्त से चुप बैठीं रिया ने इस बार अपनी चुप्पी तोड़ी और धमकी देने वालों को करारा जवाब दिया है।

धमकी देने वाली महिला के मैसेज का स्क्रीनशॉट किया शेयर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद रिया ने सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स लिखी लेकिन यूजर्स को उनका ये पोस्ट पसंद नहीं आया और उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी दी जाने लगी। रिया ने अपने यूज़र के एक मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक महिला उनके लिए काफी अपशब्द कह रही हैं। मन्नत राओत नाम की महिला ने रिया को मैसेज किया , ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून कर दिया जाएगा। वरना तुम आत्महत्या कर लोगी। मैं जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा खून कर दें’।

एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए इस महिला को जमकर फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे लालची कहा गया… मैं शांत रही, मुझे कातिल कहा गया मैं शांत रही… मुझे बेशर्म औरत कहा गया मैं शांत रही…लेकिन मेरी चुप्पी ने आपको ये कहने का आधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैने आत्महत्या नहीं की तो आप मेरा यौन शोषण और मर्डर करवा देंगी। आपने जो भी कहा है उसकी सीरियसनेस के बारे में आपको अंदाज़ा भी है? ये सब अपराध है। किसी को भी… मैं फिर दोहराती हूं किसी को भी इस तरह के हैरेसमेंट को नहीं झेलना चाहिए’।

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए ही जान से मारने और रेप की धमकी देने वालों के खिलाफ आईटी सेल में शिकायत करने की बात कही है। रिया ने अपने पोस्ट में साइबर क्राइम को भी टैग किया है और महिला के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- फिल्म लूडो का फर्स्ट लुक रिलीज, टशन में दिखे फातिमा सना शेख और राजकुमार राव

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये