Rhea Chakraborty के माता-पिता हुए अपने ही घर से बेघर!

1 min


rhea chakraborty

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो नाम सबसे ज्यादा सुनने को मिला वो रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) का था. रिया चक्रवर्ती कई दिनों तक विवादों में घिरी हुईं थी. इसके बाद से अक्सर वो ट्रोलिंग का शिकार हो रही थीं. रिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. आस-पास के लोगों से और मीडिया से परेशान होकर उनके मात-पिता नए घर में शिफ्ट होने वाले है.

जानकारी के मुताबिक रिया के परिवार वाले काफी परेशान हो चुके है और नए घर में शिफ्ट हो सकते है. दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के माता-पिता को घर ढ़ूढते देखा गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया कि इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती यानि की रिया के माता पिता खार में घर ढ़ूढ रहे है.

सुशांत सिंह राजपूत केस के जांच के दौरान ड्रग्स का मामले सामने आया था. इसके बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वो जमानत पर छूट गई हैं.

बता दें कि अगस्त के महीने में रिया ने  एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उनके बिल्डिंग के नीचे फिल्मी पत्रकार नजर आ रहे थें. इसके बाद रिया ने मुबंई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग की थी. खबर के अनुसार मीडिया की वजह से ही रिया और उनके माता-पिता नए घर की तलाश रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को छह महीने से ऊपर हो चुका है. इस मामले को लेकर अभी तक जांच चल रही है. नए नए मामले सामने आ रही है. इसलिए यह कहना मुश्किल है कि इस मामले का दोषी कौन है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये