रिया बना रही कहानियाँ,जमकर बरसे सुशांत के जीजा

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश शोक में है। लोग सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं, सभी लोग उनकी मौत का कारण और असली अपराधी जानना चाहते हैं।सीबीआई की पूछताछ जारी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के हाल ही में कुछ इंटरव्यूज हुए हैं जिसमे उन्होंने सुशांत के परिवार समेत कई आरोप लगाए हैं।उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता ने उनकी माँ को छोड़ दिया था जिस वजह से सुशांत अपने पिता से नाराज़ रहते थे।

इस पर सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया को अपने ब्लॉग के द्वारा खरी खोटी सुनाई और उनकी बताई गई सभी बातों को बेबुनियादी बताया।उनका कहना है कि रिया कहानियां बना रही है।

विशाल ने कहा कि रिया के इंटरव्यूज उस समय सिर्फ एक पीआर की रणनीति के तहत थे जब एक संभावित ड्रग ऐंगल सामने आया था। उन्होंने कहा, ‘हम मीडिया में पूरे मामले को करीब से देख रहे हैं और जैसे ही ड्रग ऐंगल की तस्वीर सामने आई और सीबीआई ने मुख्य संदिग्ध को समन भेजा, आरोपी पीआर मशीनरी ऐक्टिव हो गई।’

विशाल ने दावा करते हुए कहा कि सुशांत के पिता के द्वारा उनकी मां को छोड़ने का रिया का आरोप सिर्फ बनाई हुई कहानी है। उन्होंने कहा, ‘असली कहानी यह है कि मेरे ससुर सुशांत और प्रियंका दी के साथ दिल्ली रहने गए थे जब सुशांत दिल्ली में हाईस्कूल में भाग ले रहा था और प्रियंका दी कॉलेज में थी। मेरे लिए यह एक पिता की निशानी है जो अपने बच्चों की एजुकेशन के लिए समर्पित है। मेरी पत्नी पटना में हाईस्कूल में भाग ले रही थी और मेरी दिंगवत सास पटना में ही रहती थीं ताकि मेरी पत्नी की स्कूल पढ़ाई पूरी कर सके। मैं देख सकता हूं कि मिडिल क्लास पैरंट्स अपने बच्चों को अच्छे अवसरों के लिए त्याग कर रहे हैं और वास्तव में सुशांत के पिता उनके साथ रह रहे थे और उनका सपॉर्ट कर रहे थे।’

सीबीआई रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है।सुशांत के पिता ने रिया सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ कराई थी।सीबीआई रिया चजरावर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है।

SHARE

Niharika jain