संकट के समय में जरूरतमदों के लिए रिया शर्मा ने बढ़ाया मदद का हाथ

1 min


शहीर शेख और रिया शर्मा स्टारर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ शो ने इस साल मार्च महीने में अपना एक साल पूरा किया। इस शो के जरिए अबीर और मिष्टी की रोमांस की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। शो में मिष्टी की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री रिया शर्मा को अपने फैन्स और दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, दर्शक एक बार फिर पर्दे पर इस बेहतरीन जोड़ी की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं रिया भी अपने शूटिंग के दिनों को बहुत मिस करती हैं और एक बार फिर शूटिंग पर दोबारा लौटने और कोस्टार्स से मिलने के लिए उत्सुक हैं।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को उनकी ऑनस्क्रीन दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने कुछ गरीबों और जरूरतमंदों को प्रतिदिन काम आनेवाली ज़रूरी चीजें और अनाज देकर इस महामारी में उनकी मदद की।

रिया का मानना ​​है कि, “इन कठिन समय में, मैंने अपने इलाके में रह रहे ज़रूरतमंदों की मदद की और जीवन में छोटी-छोटी खुशियों का महत्त्व समझा। लॉकडाउन ने सभी को बहुत कुछ सिखाया है। समय को कैसे खुद के लिए इस्तेमाल किया जाए और वह चीजें की जाएँ  जो हमने खुद के लिए कभी नहीं की। इस समय ने लोगों को जागरूक और सशक्त रहना साथ ही लोगों के प्रति दयालु होने का महत्व सिखाया।

रिया के विचारों की सराहना करते हुए हम आशा करते हैं कि हर कोई उनका दयालु स्वभाव देखकर उनसे प्रेरणा ले।


Mayapuri