रिज़ल करेगा बहु प्रतीक्षित वेब सीरीज़ “आख़िरी डिनर” के प्रीमियर का आयोजन

1 min


शार्ट-वीडियो क्रिएशन के लिए सबसे बेहतरीन ऐप, रिज़ल द्वारा “आख़िरी डिनर” के प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा। मुंबई की एक विज्ञापन-एजेंसी, नो फ़िल्टर द्वारा आर-सीरीज़ के बैनर तले इस एक्सक्लूसिव वेब सीरीज़ का निर्माण किया गया है। बेहद मशहूर यूट्यूबर्स, एंग्री प्रैश और फून्चो इस सीरीज़ में गेमर्स की भूमिका में दिखाई देंगे, जो PUBG पर प्रतिबंध के बाद से पूरी तरह टूट चुके हैं। ऐप और क्रिएटर्स, दोनों काफी लोकप्रिय हैं इसलिए दर्शकों को इस सीरीज़ से काफी उम्मीदें हैं।

Rizzle - Aakhri Dinner

“आख़िरी डिनर” दरअसल रिज़ल की एक पहल – आर-सीरीज़ (RSeries) का हिस्सा है, जो शौकिया और इच्छुक फिल्म-मेकर्स, प्रोड्यूसर्स, एवं डायरेक्टर्स के साथ-साथ उन सभी लोगों को एक प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है, जो वर्टिकल वीडियो स्पेस में अपनी छोटी वेब-सीरीज़, टॉक शो, स्टैंडअप कॉमेडी वीडियो, इत्यादि बनाना चाहते हैं। इससे पहले भी रिज़ल ने ‘हम-तुम’ जैसे कुछ कंटेंट रिलीज़ किए हैं, जिसे 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

नो फ़िल्टर रिज़ल पर एक मिनट-लंबे स्केच के रूप में ज्यादा-से-ज्यादा कॉमेडी कंटेंट्स रिलीज़ करेगा, जिन्हें देखना आप सभी के लिए बेहद मज़ेदार होगा और यह ऐप आप सभी के दिलों पर छा जाएगा। रिज़ल ने निकट भविष्य में सभी शैलियों और भाषाओं की वर्टिकल सीरीज़ के सबसे बड़े हब बनने का लक्ष्य रखा है।

रिज़ल के यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, जिसे देखते हुए इसने वर्टिकल कंटेंट क्रिएशन को सभी के लिए सुलभ बनाने पर विशेष ध्यान दिया है। इसी पहल के एक हिस्से के रूप में, रिज़ल ने आर-स्टूडियोज़ (RStudios) को लॉन्च किया है, जहां कोई भी व्यक्ति मुफ्त में डांस और एक्टिंग क्लासेस का लाभ उठा सकता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये