रिज़ल सीरीज़ ने लॉन्च किया अपनी दूसरी सीरीज़ ‘रोड टू हर हार्ट

1 min


Road To Her Heart

रिज़ल सीरीज़ के साथ रिज़ल ने लगाई लंबी छलांग लॉन्च किया दूसरी एक्सक्लूसिव सीरीज़  ‘रोड टू हर हार्ट

रिज़ल लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन चुका है

Road To Her Heart

देश में सर्वाधिक तेजी से विकसित होने वाले शार्ट-वीडियो ऐप, रिज़ल लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन चुका है, क्योंकि इसने सबसे अलग कदम उठाते हुए अपने नए वेंचर, यानी रिज़ल सीरीज़ की शुरुआत की है, जो औसतन 12 मिनट की अवधि वाले शॉर्ट वीडियो कंटेंट्स को दर्शकों तक पहुंचाता है। पिछले कुछ महीनों के दौरान इस ऐप की लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई है और रिज़ल सीरीज़ के साथ, यह शॉर्ट सीरीज़ के माध्यम से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

रिज़ल सीरीज़ मूल रूप से स्क्रिप्ट के साथ या बिना स्क्रिप्ट के तैयार की गई वीडियो सीरीज़ हैं जिसे एक से ज्यादा एपिसोड में बनाया जाता है। इस तरह के वीडियो सीरीज़ को रिज़लर्स, यानी कि रिज़ल के यूजर्स अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके बनाते हैं। रिज़ल पर उपलब्ध बेहद खास फीचर्स उपयोगकर्ताओं को अत्यधिक आकर्षक रिज़ल सीरीज़ कंटेंट तैयार करने में सक्षम बनाते हैं।

फंचो, दिस इज सुमेश, हाफ इंजीनियर, अनम दरबार, सुषमा चिकारा, एंग्री प्राश, नवीन शर्मा, हम तुम जैसे बेहद लोकप्रिय यूट्यूबर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के साथ, इस सीरीज़ में सभी प्रकार के दर्शकों के लिए छोटे छोटे वीडियो कंटेंट उपलब्ध होंगे। रिज़ल सीरीज़ में ड्रामा, कॉमेडी, हॉरर से लेकर थ्रिलर, रोमांस और एक्शन जैसी हर तरह की शॉर्ट सीरीज़ को प्रस्तुत किया गया है, जो हिंदी, अंग्रेज़ी, तेलुगु, तमिल और अन्य भाषाओं में उपलब्ध है।

मुंबई स्थित एजेंसी ‘नो फिल्टर’ ने इस बार दिवाली के मौके पर अपनी दूसरी एक्सक्लूसिव सीरीज़  ‘रोड टू हर हार्ट’ को रिज़ल पर लॉन्च किया, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। इस सीरीज़ में अनम दरबार और नवीन शर्मा ने अभिनय किया है, और कुछ ही दिनों के भीतर रिज़ल पर इस सीरीज़ को 700k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पिछले महीने फंचो और एंग्री प्रैश अभिनीत सीरीज़ “आख़िरी डिनर” के सफल लॉन्च के बाद इस सीरीज़ को भी कामयाबी मिली है।

आने वाले दिनों में रिज़ल अपने प्लेटफ़ॉर्म पर कई और रोमांचक सीरीज़ को दर्शकों तक पहुंचाएगा, और तकरीबन 12 मिनट की अवधि वाले इन शॉर्ट वीडियो को आप एक ही बार में देखने का आनंद ले सकते हैं। कुछ ही मिनटों की अवधि वाले इन कंटेंट्स को स्क्रिप्ट के साथ तैयार किया गया है और फोन पर शूट किया गया है- जो सही मायने में वर्टिकल सीरीज़ की मांग और सफलता का प्रमाण है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये